Padmavat Media
ताजा खबर
क्राइमटॉप न्यूज़राजस्थान

Crime News : देवर का प्यार पाने के लिए महिला ने उठाया खौफनाक कदम, पति को रास्ते से हटाने के लिए रची ये साजिश

Jaipur News : जयपुर के रेनवाल थाना इलाके में तीन दिन पहले मिली युवक की लाश. इस मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. युवक की मौत सड़क दुर्घटना में हुई थी, लेकिन यह सड़क दुर्घटना जान-बूझकर के कराई गई थी. यह साजिश किसी और ने नहीं बल्कि मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी ने की थी. मृतक की पत्नी अपने मौसेरे देवर के प्यार में पागल थी. इस प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए दोनों ने मिलकर यह साजिश रची थी. बाद में प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर मौसेरे भाई को मौत के घाट उतार दिया.

देवर के साथ मिलकर पत्नी ने रची साजिश
पुलिस के मुताबिक बीते शनिवार को रेनवाल थाना इलाके के डूंगरी खुर्द में एक युवक की लहूलुहान हालत में लाश पड़ी मिली थी. मृतक की पहचान गिरधारीलाल जाट के रूप में हुई थी. इस संबंध में मृतक के अपने भाई ने गोविंदगढ़ पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए विशेष टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश की. तकनीकी संसाधनों की सहायता और पूछताछ के आधार पर मृतक की पत्नी कमला उर्फ पूजा, प्रेमी रमेश और सुनील को गिरफ्तार कर लिया.

अवैध संबंध के लिए पति का मर्डर
पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने गिरधारीलाल की हत्या करना कबूल कर लिया है. पूछताछ में सामने आया कि आरोपी रमेश मृतक गिरधारीलाल का मौसेरा भाई है. रमेश का गिरधारीलाल की पत्नी कमला उर्फ पूजा के साथ बीते एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वे दोनों शादी करना चाहते थे. गिरधारीलाल को रास्ते का रोड़ा समझ कर उसे हटाने के लिए उन्होंने कार से टक्कर मारकर उसकी हत्या कर दी और उसे दुर्घटना का रूप दे दिया.

हत्या कर शव को रेनवाल इलाके में फेंक दिया
देवर के प्यार में पागल हुई कमला उर्फ पूजा ने पूरी प्लानिंग के साथ काम पर जा रहे गिरधारीलाल जाट पर अपने प्रेमी और उसके साथी की मदद से कार चढ़वा दी. इससे गिरधारीलाल की मौत हो गई. बाद में शव को रेनवाल थाना इलाके में में फेंक दिया था. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच में जुटी है.

Related posts

रा.उ.प्रा.वि.जेतपुरा में स्मार्ट एलईडी टीवी भेंट

अध्यापक राप्रावि आड़ाघर (गुड़ा)

नीलकंठ महादेव थाणा का दूसरा पाटोत्सव, सोमवार को भव्य भजन संध्या, उमड़ेगा भक्तो का सैलाब

error: Content is protected !!