Padmavat Media
ताजा खबर
टॉप न्यूज़राजनीतिराजस्थान

काफिला रोक किसानों से संवाद करने खेत में पहुंचे जनता सेना सरंक्षक, किसान बोले धीर है, गंभीर है, यही तो ‘रणधीर’ है……..

आकोला क्षेत्र में पेयजल और सड़क की बड़ी समस्या, सरकारों ने नहीं दिया इस क्षेत्र में ध्यान – भीण्डर
आकोला पंचायत क्षेत्र में पहुंची जन संवाद यात्रा

 

पाणुन्द।

वल्लभनगर पूर्व विधायक व जनता सेना सरंक्षक रणधीर सिहं भीण्ड़र द्वारा आम जनता की समस्या को सुनने के लिए निकाली जा रही जन संवाद यात्रा के दौरान रविवार को रणधीर सिहं भीण्ड़र आकोला क्षेत्र में पहुंचे‌। जहा खेत में किसानों को देखकर उन्होंने अपना काफिला रोक दिया, और खेत में किसानों से जन संवाद के लिए पहुचं‌ गए। पूर्व विधायक को काफिला रोककर खेत में आता देख, किसानों ने मुस्कुराते हुए कहा की – धीर है, गंभीर है, देखो यही तो ‘रणधीर’ है….

जन संवाद यात्रा के दौरान ग्रामीणों से संवाद के लिए खेतों में जाते हुए पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर।

जनता सेना राजस्थान की जन संवाद यात्रा छठे दिन आकोला पंचायत क्षेत्र में पहुंची। जहां पर ग्रामीणों ने पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर को समस्याओं से अवगत करवाया। जिसमें मुख्य रूप से आकोला क्षेत्र में पेयजल और सड़कों की समस्या सामने आर्ई। इस पर भीण्डर ने कहा कि आकोला पंचायत को कांग्रेस ने पिछड़ी पंचायत के रुप में ही रखा। यहां केवल वोट लेकर अपनी राजनीति ही चमकाई है। हम क्षेत्र के विकास के लिए कटिबद्ध है। वहीं महिलाओं ने भी अपनी समस्या लेकर दीपेंद्र कुंवर भीण्डर को अवगत करवाया। जिसमें बताया कि हमारी पेंशन नहीं आ रही, बिजली की समस्या रहती है। प्रमुख रुप से पेयजल के लिए हमें कर्ई किमी दूर जाना पड़ता है। जन संवाद यात्रा के दौरान भीण्डर पंचायत समिति प्रधान हरिसिंह सोनीगरा, भीण्डर नगर पालिका अध्यक्ष निर्मला भोजावत, गणपत सिंह राणावत, लूणदा मण्डल अध्यक्ष उदयलाल सुथार, उदयपुर युवा जनता सेना अध्यक्ष पंकज सुखवाल सहित पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

जन संवाद यात्रा में लोगों से मुलाकात करते हुए भीण्डर।

6 दिनों में 82 गांवों में पहुंची यात्रा
जन संवाद यात्रा छठे दिन आकोला पंचायत क्षेत्र में पहुंची। पिछले 6 दिनों में यात्रा 82 गांवों में पहुंच गई है। रविवार को आकोला पंचायत के रोहणफला, डावा का चौड़ा, कावा फला, देवली, सुरखण्ड, बोड़ी मगरी, कलालों की छतरी, पिपलवास, खेड़ी गांव में यात्रा पहुंची।

आज भी आकोला पंचायत में रहेगी यात्रा
जन संवाद यात्रा सोमवार को आकोला पंचायत के ही विभिन्न गांवों में जायेगी। सोमवार दोपहर तीन बजे से यात्रा रेट का कुंआ, आरामपुरा, कुण्डिया, खण्डेवड़ा, घोड़ादोह, बाबा का कुंआ, भागल, बरगटांक का खेड़ा, वाड़िया, कोचाफला, सुकड़िया, नीमड़ीफला, रेबारियों का फला, आकोला पहुंचेगी।

जन संवाद यात्रा में आकोला पंचायत में एक खेत पर बैठकर ग्रामीणों से संवाद करते पूर्व विधायक भीण्डर।

Related posts

मोक गांव में पैयजल आपूर्ति के लिए जिला कलेक्टर ज्ञापन

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दिया इस्तीफा, चुनाव से पहले BJP बदलेगी चेहरा

Padmavat Media

सुप्रीम कोर्ट का निर्देश, सेक्स वर्कर्स को राशन, वोटर आईडी, आधार कार्ड मुहैया कराएं सरकारें

Padmavat Media
error: Content is protected !!