Padmavat Media
ताजा खबर
क्राइमटॉप न्यूज़राजस्थान

4 औरतों से एक साथ संबंध बना रहा था एक लड़का, उसके साथ जो हुआ वो किसी ने नहीं सोचा था

4 औरतों से एक साथ संबंध बना रहा था एक लड़का, उसके साथ जो हुआ वो किसी ने नहीं सोचा था

राजसमंद । कांकरोली थाना इलाके में कल रात को पुलिस ने देह व्यापार का खुलासा किया है। चार महिलाओं के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया। पांचो एक ही कमरे में मौजूद थे और लगभग नग्न हालत में थे।‌ सभी को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस से महज 100 दूर चल रहा था देह व्यापार का अड्डा

जांच में सामने आया कि कांकरोली थाने से महज 100 मीटर दूर एक मकान में चल रहा था । युवक ने पुलिस को बताया कि एक दलाल ने उससे संपर्क किया था और उसके बाद उसने दो लड़कियों की मांग की थी, लेकिन दलाल ने दो अन्य लड़कियां भी भेज दी । चारों लड़कियों के साथ वह लड़का कमरे में मौजूद था। इसी दौरान पुलिस को इसकी सूचना लग गई।

पुलिस ने ग्राहक बनकर रंगेहाथ पकड़ा

पुलिस ने उस दलाल के पास एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा ।‌दलाल ने बोगस ग्राहक बने हुए पुलिसकर्मी को इस मकान में बुलाया जिस मकान में उसने चार लड़कियों के साथ एक लड़के को भेजा था। जैसे ही बोगस ग्राहक बना पुलिसकर्मी वहां पहुंचा और उसने उसे कमरे में रेड कर दी तो दलाल वहां से भाग गया। पुलिस ने चार महिलाओं और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक राजसमंद जिले का ही रहने वाला है, जबकि महिलाएं भी राजसमंद में रहती है और काफी समय से देह व्यापार में लिप्त हैं।

सेक्स के धंधे के लिए विदेश से आती थीं लड़कियां

बता दें कि शनिवार को बाड़मेर पुलिस ने भी इसी तरह से देह व्यापार का भंडाफोड़ किया था । पुलिस ने 10 महिलाओं और 6 युवकों को अरेस्ट किया था । सभी एक घर में अलग-अलग कमरों में देह व्यापार में लिप्त थे। इन सभी को गिरफ्तार किया गया। पता चला इनमें से कुछ तो विदेशी लड़कियां है जो सिर्फ देह व्यापार के लिए ही राजस्थान आती है और कुछ समय काम करने के बाद वापस फ्लाइट से विदेश चली जाती है । राजस्थान में अब अन्य राज्यों की तरह ही सोशल मीडिया के जरिए भी देह व्यापार तेजी से बढ़ रहा है और इंटरनेट के कारण पुलिस ज्यादा कार्रवाई नहीं कर पा रही है।

Related posts

जयपुर : इंडिया स्टोनमार्ट – 2024 -विदेशी उद्यमियों को खूब लुभा रहा है इंडिया स्टोनमार्ट

Padmavat Media

दोस्तों ने मर्दानगी पर उठाए सवाल तो युवक ने ले ली वियाग्रा की ओवरडोज़, फिर जो हुआ…

Padmavat Media

राजस्थानी मदुराई प्रवासी दिनेश जैन बने कृष्णा कल्याण संस्थान तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष 

Padmavat Media
error: Content is protected !!