Padmavat Media
ताजा खबर
टॉप न्यूज़देशविदेश

हिंदुओं की रक्षा करो… बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन जैन पदमावत ने पीएम नरेंद्र मोदी को कड़े कदम उठाने के लिए लिखा पत्र

हिंदुओं की रक्षा करो… बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन जैन पदमावत ने पीएम नरेंद्र मोदी को कड़े कदम उठाने के लिए लिखा पत्र

उदयपुर। बांग्लादेश में हिन्दुओं के खिलाफ हो रही हिंसा पर हालात बिगड़ते जा रहे हैं। इसी क्रम में एंटी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमिटी के मीडिया सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन जैन पदमावत ने बांग्लादेश में हिन्दुओं को बचाने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कार्यवाही करने की मांग की है। बांग्लादेश में हिंदूओं पर हो रहे जघन्य अत्याचार चिंता जताई है. साथ ही इसके खिलाफ आवश्यक कदम उठाने व हिंदूओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है.

एंटी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमिटी के मीडिया सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन जैन पदमावत ने पत्र के माध्यम से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि पड़ोसी देश बांग्लादेश में लोकतंत्र की हत्या की गई है. वहां लोकतांत्रिक रूप से जनता द्वारा चुनी हुई सरकार का तख्ता पलटते हुए जमात समर्थित उग्रवादी संगठन ने देश पर कब्जा कर लिया है. इस उग्रवादी संगठन द्वारा वहां अल्पसंख्यक हिंदूओं के विरूद्ध सोची समझी साजिश के तहत अत्याचार किये जा रहे है. हिंदू पुरुषों का नरसंहार किया जा रहा है. हिंदू महिलाओं व बच्चियों के साथ इंसानियत की हद पार करते हुए ऐसे अमानवीय, वहशीपन के कृत्य किये जा रहे है, जिसकी कल्पना भी नही की जा सकती है. इन कृत्यों के वीडियो बना कर उन्हे सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. अनेक हिंदू मंदिरों में तोड़-फोड़ की गई है तथा अनेक हिंदूओं के मकानों को आग के हवाले कर दिया गया है. समूचे बांग्लादेश में कानून का राज हो गया है तथा इन उग्रवादियों को रोकने वाला कोई नहीं है. पदमावत ने बताया कि बांग्लादेश में हिंदूओं के साथ किए जा रहे ऐसे अमानवीय कृत्य से भारत के हिंदूओं का खुन खोलने लगा है. बांग्लादेश का अल्पसंख्यक हिंदू अश्रुपूर्ण नजर से बड़ी आस के साथ भारत की तरफ देख रहा है. हमें हमारे हिंदू भाईयों, बहनों की सुरक्षा हर हाल में सुनिश्चित करनी होगी. बांग्लादेश के हिंदूओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए भारत सरकार को आवश्यक सख्त कदम उठाने चाहिए. इस बाबत बांग्लादेश की सेना के सर्वोच्च कमान को हिंदूओं को सुरक्षा प्रदान करने अन्यथा अंजाम भुगतने का सख्त संदेश देना चाहिए. साथ ही देश में रह रहे अवैध बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश से बाहर खदेड़ना चाहिए.

उन्होंने पत्र में लिखा कि हम एंटी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमिटी की ओर से इस अत्याचार में मारे गए निर्दोष लोगों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। हमारी प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति मिले और उनके परिवारों को इस कठिन समय में सहनशक्ति प्राप्त हो। मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत न केवल बांग्लादेश में बल्कि अपने देश में भी अल्पसंख्यकों की चिंताओं को दूर करने के लिए पहल करेगा। हमें विश्वास है कि आपकी सरकार इस विषय पर शीघ्र कार्यवाही करेगी और भारत के पड़ोसी देशों में रह रहे हिंदू समुदाय की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी।

Related posts

पूर्व सलूंबर विधायक एवं सराडा प्रधान श्रीमती बसंती देवी मीणा के नेतृत्व में सराडा मे भव्य विरोध प्रदर्शन किया गया

Padmavat Media

एन्टी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमेटी में सूचना प्रकोष्ठ के सदस्य बने कालूलाल लोहार

Padmavat Media

दिल्ली में आयोजित 7th BW होटेलियर अवार्ड्स IHA-2023 में वर्ष के नेशनल – हेड ऑफ आईटी बने नरेंद्र सिंह राव

Padmavat Media
error: Content is protected !!