Padmavat Media
ताजा खबर
क्राइम

इंदौर में पिता ने 3 महीने की बच्ची को हौज में डुबोकर मारा

इंदौर। खजारा के गणेश मंदिर परिसर में फूल और दूर्वा बेचते समय कालू ने अपनी तीन माह की बेटी को पानी में डुबो दिया। कालू को शक था कि बेटी उसकी संतान नहीं है. आरोपी और महिला ने भिखारी दंपत्ति पर हत्या का आरोप लगाकर पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की.

बच्ची का शव झील में मिला
डीसीपी जोन-2 अभिनय विश्वकर्मा के मुताबिक, मूल रूप से छिंदवाड़ा का रहने वाला कालू उर्फ ​​शेरू गणेश मंदिर परिसर में फूल और दूर्वा बेचता है। पत्नी सोनू भी गोद में तीन महीने की बच्ची को लेकर मंदिर आने वाले भक्तों को दूर्वा बेचती है और उनसे पैसे मांगती है। शुक्रवार को दंपति की तीन माह की बच्ची का शव पानी से भरे तालाब में मिला।

दूसरों पर दोष मढ़ने की कोशिश की जा रही है
सोनू और कालू ने कहा- फुटपाथ पर सो रहे दंपति में रात को झगड़ा हुआ और उन्होंने ही बेटी की हत्या कर दी। खजराना पुलिस ने सुबह दंपती को हिरासत में लिया। प्रारंभिक जांच में ही मामला संदिग्ध लगने लगा। दोपहर में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज हासिल कर कालू को हिरासत में ले लिया। सख्ती बरतने पर कालू टूट गया और उसने अपनी बेटी की हत्या करने की बात कबूल कर ली।

झील में फेंक कर मार डाला
आरोपी ने बताया कि पति-पत्नी के बीच बच्चे को लेकर झगड़ा हुआ था. रात में विवाद के बाद उसने सोनू के पास सो रही बच्ची को उठाकर टंकी में डाल दिया और ढक्कन लगा दिया। एसीपी कुंदन मंडलोई के मुताबिक, सोनू को पता था कि पति ने बेटी की हत्या कर दी है। वह खुद उसे झील से बाहर ले आई, लेकिन उसने कालू को बचाने की भी कोशिश की।

Related posts

महिला को कर रहा था परेशान, नहीं माना तो किया अपहरण

UP News: गर्लफ्रेंड का गंदा वीडियो घर वालों को भेजता था प्रेमी, लड़की वालों ने रची मौत की खौफनाक साजिश

लोजपा प्रखंड अध्यक्ष को सोशल मीडिया के माध्यम से मिला जान से मारने की धमकी, थाने में दी गई आवेदन

Padmavat Media

Leave a Comment

error: Content is protected !!