Padmavat Media
ताजा खबर
टॉप न्यूज़मनोरंजनवेब सीरीज

प्रोड्यूसर ने हीरोइन से कहा, मेरे साथ हमबिस्तर होना होगा… फिर जो हुआ

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा और इमरान हाशमी के साथ जन्नत पार्ट 2 में काम कर चुकी ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड के काले सच को सबके सामने ला दिया है. ईशा ने बॉलीवुड की कास्टिंग काउच पर बड़ा पर्दाफाश करते हुए कहा कि बॉलीवुड के एक प्रोड्यूसर मेरे साथ हमबिस्तर होना चाहते थें और जब मैंने इससे इंकार किया तो वो मुझे फिल्म से ही बाहर करने की कोशिश करने लगें.

ईशा गुप्ता ने बताया कि बॉलीवुड के शुरुआती दिनों में वो अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ रुम शेयर करती थी. इसके पीछे की वजह बताते हुए ईशा ने बताया कि वो इंसानों से डरती थीं, हालांकि उन्होंने इसके लिए भूत प्रेत से डर लगने का बहाना बनाया था.

ईशा ने कहा कि मैंने एक इंसान का इतना गंदा रुप देखा था जिसने मुझे डरा कर रख दिया था. फिल्म की शूटिंग चल रही थी और एक प्रोड्यूसर ने मुझे अपने साथ सोने के लिए कहा. मैंने इसके लिए मना कर दिया. फिल्म की शूटिंग पांच दिन की हो चुकी थी इसके बावजूद वो प्रोड्यूसर मुझे फिल्मों से निकाल देना चाहते थें.

ईशा ने अपनी परेशानियों का जिक्र करते हुए कहा कि मैं इस विषय में सीधे सीधे कुछ बोल भी नहीं पा रही थी क्योंकि समस्या यह है कि अगर आपने ऐसा कुछ भी बोला तो आपको खुद ही परेशानी झेलनी पड़ती है. ऐसे लोगों की हिम्मत नहीं होती कि किसी स्टार किड्स को ऐसा कुछ कहें. अगर वो स्टार किड्स से ऐसा कुछ भी कहेंगे तो उनके पैरेंट्स की नाराजगी मोल लेनी पड़ सकती है.

ईशा ने कहा कि आउटसाइडर्स को देखकर इन लोगों के मन में आ जाता है कि इनकी मजबूरी है हमारे साथ काम करने की. मालूम हो कि ईशा गुप्ता वर्ष 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीत चुकी हैं. ईशा गुप्ता को इंडिया की एंजेलिना जॉली के नाम से जाना जाता है.

ईशा को एंजेलिना जॉली का उपनाम महेश भट्ट ने दिया था. ईशा राज 3 डी, रुस्तम, बादशाहो और कमांडो 2 के अलावा कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं

Related posts

सुमित्रा कुंवर राजपूत ने 12 वीं कला वर्ग में 87.60 प्रतिशत बनाएं, दांतीसर विद्यालय का किया नाम रोशन।

Padmavat Media

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एमएमएस हुआ लीक?

Padmavat Media

Modi Ka Pariwar: आप सोशल मीडिया प्रोफाइल से ‘मोदी का परिवार’ हटा सकते हैं… अचानक ऐसा क्यों कह रहे प्रधानमंत्री? अचानक ऐसा क्यों कह रहे प्रधानमंत्री?

Padmavat Media
error: Content is protected !!