Padmavat Media
ताजा खबर
गुजरातटॉप न्यूज़देशफोटो गैलरीबिजनेसमनोरंजनराज्य

जीसीपीएल गुजराती फिल्म के इतिहास में पहली सेलिब्रिटी प्रीमियर लीग ला रहा है।

अहमदाबाद / जितेंद्रकुमार संत संवाददाता  “गुजराती सिनेमा प्रीमियर लीग” का नाम सुनकर आपको नहीं लगता कि यह एक क्रिकेट मैच है? तो उत्तर नहीं है।

 

गुजरात में यह पहला कार्यक्रम है जिसमें गुजराती अभिनेताओं को एक मंच पर लाया गया और प्रसिद्ध गुजरात फिल्मों के अनुभवी निर्देशकों को विभिन्न शहरों से मिलने और उनका प्रतिनिधित्व करने और अपनी गुजराती भाषा की फिल्म बनाने के लिए बनाया गया। इन फिल्मों का प्रीमियर भी चुना जाएगा। आयोजित किया जाएगा और राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में भी अच्छी फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा। ये फिल्में 20 मिनट लंबी होंगी जो हमारी भाषा में होंगी और अच्छे विषय और सही संदेश देने वाली फिल्में बनाई जाएंगी।

 

गुजराती फिल्म मेगास्टार हितेनकुमार इस कार्यक्रम के मेंटर हैं। गुजरात के जाने-माने सुपरस्टार मल्हार ठाकरे और आरोही पटेल भी इस आयोजन के ब्रांड एंबेसडर के रूप में टीम में शामिल हुए हैं और गुजराती अभिनेता और दर्शक उम्मीद कर रहे हैं कि हमारी भाषा की फिल्मों को बढ़ावा मिलेगा।

गुजराती फिल्मों के जाने-माने निर्देशक विपुल जंबुचा और तृप्ति जंबुचा और उनकी 8 आइस प्रोडक्शंस की टीम इस विचार को सार्थक बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है ताकि गुजराती सिनेमा दर्शकों के लिए एक नया विचार और हमारी भाषा का एक नया उपहार लेकर आ सके।

यह जीसीपीएल का पहला सीजन है और भविष्य में हर साल इस तरह के आयोजन का लक्ष्य है।

यह आयोजन 4 महीने तक चलेगा जिसमें निर्देशक आज के नीलामी कार्यक्रम में कलाकारों, निर्देशकों, संगीतकारों और तकनीकी टीम का चयन करेंगे जिसमें पूरे गुजरात से निर्देशकों की निम्नलिखित टीम मौजूद रहेगी।

भाग लेने वाली टीमों और शहर के नाम इस प्रकार हैं।

1. अहमदाबाद :- “हम अहमदाबादी हैं”
2. वड़ोदरा :- “वर्षशेले वडोदरा”
3. कच्छ :- “कच्छ के राजा”
4. भावनगर :- “भावभिनु भावनगर”
5. जामनगर :- “जॉर्डर जामनगर”
6. राजकोट :- “रंगीन राजकोट”
7. सूरत :- “सुपरस्टार सूरत”
8. मेहसाणा :- “मनमोजी मेहसाणा”

उपरोक्त 8 टीमें विभिन्न शहरों का प्रतिनिधित्व करेंगी और उनमें से गुजराती कलाकारों का बेड़ा होगा और सुंदर फिल्मों का निर्माण करेगा।

इस कार्यक्रम का मेगा इवेंट 22 दिसंबर को गुजराती कलाकारों और प्रतिष्ठित व्यक्तियों की उपस्थिति में आयोजित किया जाएगा और 4 महीने के समय में शुरू होगा जिसमें ये फिल्में बनाई जाएंगी और दर्शकों के दिलों तक पहुंचेंगी।

8 आइस प्रोडक्शन का यह सपना अब साकार होने जा रहा है जिसमें गुजराती सिनेमा का हर अभिनेता शामिल होगा और ये फिल्में देश-विदेश में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगी और गुजराती सिनेमा के इतिहास और भविष्य को जगाकर आगे बढ़ेंगी।

Related posts

“मैं लिखता हूं, क्योंकि मुझसे लिखे बिना नहीं रहा जाता” – प्रिंस सिंह पटेल

Padmavat Media

उदयपुर में विश्व रक्तदाता दिवस पर रक्तदाताओं का सम्मान

Padmavat Media

सावन महा में कावड यात्रा के दौरान नहीं खुलनी चाहिये मांस आदि की दुकानें हेल्पलाइन नंबर किया जारी वेद नागर

Padmavat Media
error: Content is protected !!