Padmavat Media
ताजा खबर
क्राइमटॉप न्यूज़राजस्थान

पति अहमदाबाद में करता है मजदूरी, 4 बच्चों के सिर से उठा मां का साया

पति अहमदाबाद में करता है मजदूरी, 4 बच्चों के सिर से उठा मां का साया

डूंगरपुर । सदर थाना क्षेत्र के टाड़ी ओबरी पंचायत के हिरात फला गांव में एक महिला ने घर के पीछे फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। महिला का पति अहमदाबाद में मजदूरी करता है। महिला की मौत के बाद उसके चार बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है। अभी सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सदर थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया की टाड़ी ओबरी हीरात फला निवासी शंकर हिरात अहमदाबाद में मजदूरी का काम करता है। घर पर उसकी पत्नी रमिला हिरात (35) और उसके 4 बच्चे अकेले रहते हैं। रविवार रात रमिला अपने बच्चों के साथ खाना खाकर सोई थी। वहीं, जब सोमवार सुबह रमिला के बच्चे उठे तो घर में रमिला मौजूद नहीं थी। बच्चों ने उसकी तलाश की तो रमिला का शव घर के पीछे रस्सी से लटका हुआ मिला। मां को फंदे से लटका देख बच्चों ने रोना-चिल्लाना शुरू कर दिया। बच्चों की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की जानकारी रमिला के पति शंकर व सदर थाना पुलिस को दी।

सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे उतारकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया। पुलिस ने मामले की सूचना पीहर पक्ष को दी है। वहीं, मृतका के पति और पीहर पक्ष के पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं, महिला की मौत के बाद उसके 4 बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है।

Related posts

अवैध देशी कट्टा एवं 10 जिन्दा कारतुस के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

Padmavat Media

डूंगरपुर पुलिस ने गुजरात और राजस्थान में सक्रिय किया मुखबिर तंत्र, तो हो गया चोरी का खुलासा

Padmavat Media

अमित शाह के रोड शो को लेकर लिया जायजा

error: Content is protected !!