Padmavat Media
ताजा खबर
उत्तर प्रदेशक्राइमटॉप न्यूज़राज्य

उन्नाव कांड : गैंगरेप पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंका देने वाला खुलासा

उन्नाव कांड : गैंगरेप पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंका देने वाला खुलासा

उत्तर प्रदेश : उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र में जलाकर मार दी गई गैंगरेप पीड़िता के मामले में पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ज्वलन संक्रमण से मौत की पुष्टि बताई जा रही है जबकि चोट का कोई भी निशान नहीं मिले हैं। उधर, मजिस्ट्रेटी बयान में पीड़िता ने लाठी से मारने और चाकू पर गले से वार करने की बात भी कही थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी ज्वलनशील पदार्थ से जलने के बाद संक्रमण से गैंगरेप पीड़िता की मौत होने की पुष्टि हुई है। रिपोर्ट में पीड़िता के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं, जबकि पीड़िता ने अपने मजिस्ट्रेटी बयान में बताया था कि लाठी डंडे से मारने पीटने के बाद चाकू से गले पर वार भी किया गया था। सूत्रों की मानें तो पीड़िता के बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट दोनों ने पुलिस को उलझा कर रख दिया। मामले की जांच कर रही पुलिस के समक्ष एक अन्य युवक भी निकल कर सामने आ रहा है।

दिल्ली से मंगाई गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट
दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में पीड़िता की मौत होने पर पोस्टमार्टम करवाया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट पहले सफदरगंज थाने और उसके बाद दिल्ली एसपी के पास भेजी गई है। मामले की जांच पड़ताल में देरी न होने पाए। इसके लिए एसपी ने विशेष वाहक को रिपोर्ट लाने के लिए दिल्ली भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद अन्य साक्ष्यों पर मामले की विवेचना कर रहे इंस्पेक्टर से जांच पड़ताल की जाएगी। उसके बाद ही मामले की निष्पक्ष जांच हो सकेगी।

संदेह के घेरे में आया एक अन्य युवक
एसपी से गठित टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। सर्विलांस की मदद से 5 दिसंबर की सुबह घटनास्थल पर मौजूद मोबाइल फोन की पड़ताल की है। अलसुबह क्षेत्रों के जिन मोबाइल नंबरों पर बातचीत की गई है, पुलिस ने उनकी कॉल डिटेल खंगाल ली है। उसमें एक अन्य युवक ने आरोपित से कई बार बातचीत की है। उसी आधार पर पुलिस युवक को बार-बार पूछताछ के लिए हिरासत में ले रही है।

Related posts

पदमावत मीडिया 11वें वर्ष में प्रवेश : आपका भरोसा ही हमारी ताकत है

Padmavat Media

संजय राउत की संपत्ति कुर्क: 1034 करोड़ रुपये के चॉल भूमि घोटाला मामले में ईडी की कार्रवाई, शिवसेना नेता बोले- किसी से नहीं डरता

Padmavat Media

भूखण्ड भेंट : भीम सिंह, टीकम सिंह, पुखराज सिंह पुत्र श्री बस्ती सिंह ने सदगुरुदेव तुलछाराम जी महाराज को भूखंड भेंट किया

Padmavat Media
error: Content is protected !!