Padmavat Media
ताजा खबर
टॉप न्यूज़देशमनोरंजनमहाराष्ट्रराज्य

उर्फी जावेद ने कैमरे के सामने खोला जींस का बटन, लेकिन इस बार तारीफ कर रहे हैं लोग

उर्फी जावेद ने कैमरे के सामने खोला जींस का बटन, लेकिन इस बार तारीफ कर रहे हैं लोग

मुंबई : उर्फी जावेद ने फिर एक बार बोल्ड फोटो शेयर करके सनसनी मचा दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जींस-टॉप में अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी जींस का बटन खुला रखा है। उर्फी जावेद यूं तो अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और हर बार उन्हें जमकर ट्रोल किया जाता है, हालांकि इस बार उन्हें अपनी पोस्ट के लिए तारीफें मिल रही हैं। उर्फी जावेद तस्वीरों में कातिलाना लुक देती दिखाई पड़ रही हैं।

उर्फी ने खोली जींस की बटन लेकिन…

उर्फी जावेद ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- तुम्हें मुझे बताने की जरूरत नहीं है। उर्फी जावेद फोटोज में डीप नेक ब्लू टॉप और ब्लू कलर की जींस पहने दिखाई पड़ रही हैं। खुले बालों में उर्फी बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने होठों पर रेड कलर की लिपस्टिक लगाई है और नाक में महीन सी नोस रिंग पहनी हुई है। उर्फी के इस लुक पर फैन फिदा दिख रहे हैं।

‘नोज रिंग’ की जमकर हुई तारीफ

हालांकि कई यूजर्स ने उन्हें ऐसी फोटो शेयर करने के लिए ट्रोल किया है लेकिन उन्हें इस बार तारीफें ज्यादा मिली हैं। एक यूजर ने लिखा- शर्म तो आती नहीं है तुम्हें। वहीं एक अन्य यूजर ने तारीफ में लिखा- नोस रिंग कमाल लग रही है। एक दूसरी फोटो में उर्फी जावेद के एक फैन ने लिखा- उर्फी तुम्हारी नोस रिंग कमाल की है।

‘टॉपलेस’ वीडियो पर हुई थी ट्रोल

बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी एक ऐसी वीडियो शेयर कर दी थी जिसे देखकर फैंस सन्न रह गए थे। इस वीडियो में उर्फी पूरी तरह से टॉपलेस नजर आ रही थी। हालांकि जब वह थोड़ा आगे जाकर पलटती हैं तो पता चलता है कि उन्होंने असल में एक काफी स्टाइलिश टॉप पहना हुआ है। उर्फी जावेद को उनके इस वीडियो पर काफी ट्रोल किया गया था।

Related posts

खुद में बचपन बचाए रखना ही कला है, जीवन है – प्रिन्स सिंह पटेल

Padmavat Media

महंगाई राहत कैम्प का हुआ आयोजन

Padmavat Media

1971 भारत-पाकिस्तान वॉर के 50 साल पूरे होने के दिन ” भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया ” फिल्म के लिए आई एक बड़ी बात ! जानिए क्या कहा एक्टर अजय देवगन ने

Padmavat Media
error: Content is protected !!