Padmavat Media
ताजा खबर
क्राइमटॉप न्यूज़बिहार

धान की खरीदारी करने निकले गल्ला व्यवसायी की निर्मम हत्या, चाकू से किये कई वार, खेत में मिला शव

धान की खरीदारी करने निकले गल्ला व्यवसायी की निर्मम हत्या, चाकू से किये कई वार, खेत में मिला शव

नवादा. बिहार में अपराध की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला नवादा जिला से जुड़ा है जहां जिले के प्रसिद्ध गोला व्यवसायी की हत्या कर लाश को गेहूं के खेत में फेंक दिया गया. शुक्रवार की सुबह रोह-रूपौ मार्ग पर रूपौ थाना क्षेत्र के दिऔरा मोड़ के समीप उनकी लाश मिली. मृतक नवादा शहर के प्रसिद्ध गोला व्यवसायी सुबोध आर्य उर्फ आनंद कुमार थे. परिजनों ने हत्या कर लाश फेंके जाने की आशंका जताई है. परिवार वालों ने बताया कि वह गोला में बड़े पैमाने पर बिजनेस करते थे और गुरुवार को धान खरीदने के लिए पिकअप वैन लेकर निकले हुए थे, मगर आज सुबह उनकी लाश खेत से बरामद हुई और उनके पैसे भी छीन लिए गए हैं.

आनंद की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या की गई है. पुलिस ने सुबह में उनकी लाश को खेत से बरामद किया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया. हत्या किसने की और क्यों की इसका अभी राज नहीं खुल सका है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, वहीं व्यवसायी की मौत के बाद उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

व्यवसायिक संघ ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
हत्या के बाद आक्रोशित व्यवसायिक संघ के लोगों ने उनके शव के साथ सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. इस दौरान व्यवसायिक संघ के लोगों और परिजनों ने शव के साथ नवादा प्रजातंत्र चौक को पूरी तरह से जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों ने जिला प्रशासन और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों ने बताया कि यह पुलिस की नाकामी है जिसके कारण आए दिन व्यवसायियों को टारगेट कर हत्या की जा रही है मगर अभी तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. सड़क जाम कर प्रदर्शन की सूचना पर जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे मगर कोई भी उनकी बात मानने को तैयार नहीं था.

शव के साथ किया सड़क जाम
कड़ी मशक्कत के बाद पकरीबरावां एसडीपीओ और सदर एसडीएम के समझाने के बाद प्रदर्शन को समाप्त कराया गया. अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद व्यवसायियों ने जाम हटाया. इस दौरान व्यवसायियों ने लगभग दो घंटे तक शहर के प्रजातंत्र चौक को जाम कर पूरी तरह से यातायात को ठप कर दिया.

Related posts

श्री गातोड़ जी बावजी मंदिर मीरा-भयंदर मुंबई में गोगा नवमी पर्व 20 को मनाया जाएगा।

Padmavat Media

ACB Trape: थानाधिकारी के लिए शराब दुकानदार ने ली रिश्वत, दोनों की प्लानिंग का हुआ भंडाफोड़

Padmavat Media

6 महीने से राशन नहीं मिलने पर आक्रोश: ग्रामीणों ने पंचायत भवन का किया घेराव, सेल्समैन पर एडवांस पर्ची काटने का आरोप

Padmavat Media
error: Content is protected !!