Padmavat Media
ताजा खबर
ऑटो मोबाइलगुजरातटेक & ऑटोटॉप न्यूज़देशबिजनेसराज्यविदेश

वॉल्वो कार इंडिया ने गुजरात में पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड लॉन्च किया है पेश है नया S90 और नया XC60 आकर्षक वॉल्वो सर्विस पैकेज के साथ XC90 पेट्रोल जल्द लॉन्च

अहमदाबाद / जितेंद्र कुमार संत : नई कार के साथ नई तकनीक में Google सेवाएं, उन्नत एयर क्लीनर और वोल्वो कार ऐप गुजरात में लग्जरी ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ वैश्विक तकनीक मुहैया कराने के लिए वॉल्वो कार इंडिया ने आज दो नए पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड मॉडल-लक्जरी सेडान एस 90 और वॉल्वो की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी एक्ससी 60 मिड-साइज लग्जरी का अनावरण किया। यह लॉन्च 2021 के अंत तक कंपनी के पेट्रोल पोर्टफोलियो के समग्र लक्ष्य के अनुरूप है। अहमदाबाद में वोल्वो कार डीलरशिप में लॉन्च किया गया। नए पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड वोल्वो S90 की कीमत रु। 61,90,000, एक्स-शोरूम और न्यू पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड वोल्वो XC60 की कीमत रु। 61,90,000, एक्स-शोरूम दर है।
ये दोनों मॉडल उन्नत सुविधाओं के साथ आते हैं जो वोल्वो ड्राइविंग अनुभव को बढ़ाते हैं। Google Apps तक पहुंच प्रदान करने वाली डिजिटल सेवाएं, Google सहायक के साथ हैंड्स-फ़्री सहायता करने वाली अन्य ऐप्स और सेवाएं, Google मानचित्र के माध्यम से सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास नेविगेशन जैसी सुविधाएं दोनों मॉडलों में उपलब्ध हैं। कार में एक सहज, अगली पीढ़ी का इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है जो ग्राहकों को अभूतपूर्व निजीकरण और अद्वितीय कनेक्टिविटी प्रदान करता है।
2018 वर्ल्ड कार ऑफ द ईयर के खिताब के विजेता, अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय XC60 को अब नवीनतम सुरक्षा में अपग्रेड किया गया है, जैसे कि वोल्वो कार्स का नवीनतम एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम्स (ADAS) सेंसर प्लेटफॉर्म, एक अत्याधुनिक, स्केलेबल एक्टिव सुरक्षा प्रणाली और अल्ट्रासोनिक सेंसर रडार की एक श्रृंखला।

Related posts

कांट स्कूल में पौधरोपण,सुरक्षा की जिम्मेदारी ली।

Padmavat Media

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के दिलीप जोशी और असित कुमार मोदी से मुलाकात

Padmavat Media

फेसर पैक्स प्रबंधक प्रदीप कुमार सिंह गिरफ्तार, सी.एम.आर (चावल) राशि गबन का आरोप

Padmavat Media
error: Content is protected !!