Padmavat Media
ताजा खबर
टॉप न्यूज़मनोरंजनवेब सीरीज

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर हुई Oops Moment का शिकार, ट्रांसपेरेंट ड्रेस से दिखे बॉडी पार्ट्स

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर हुई Oops Moment का शिकार, ट्रांसपेरेंट ड्रेस से दिखे बॉडी पार्ट्स

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फेमस डायरेक्टर बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। खुशी कपूर की फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है।खुशी कपूरवह हर दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती है, लेकिन हाल ही में खुशी को ये फैशन ट्रेंड को फोलो करना उन पर भारी पड़ता नजर आया, जब वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

यूजर्स ने किए भद्दे-भद्दे कमेंटखुशी कपूरदरअसल खुशी ने इस दौरान फैशन ट्रेंड फॉलो करते हुए इतनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी कि उनके इनर वियर साफ दिखाई दे रहे थे।वही जब उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो सोशल मीडिया यूजर्स ने भद्दे-भद्दे कमेंट करते हुए उनसे कई सवाल किए। इस दौरान सोशल मीडिया यूजर्स ने खूशी कपूर को इस आउटफीट के लिए काफी ट्रोल किया।

कई बार हो चुकी हैं शिकारखुशी कपूरहालांकि ये कोई पहला मौका नही है जब खुशी को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले भी कई बार वो अपने हॉट लुक और स्टाइल के चलते ना सिर्फ उप्स मूमेंट का शिकार हुई है, बल्कि साथ ही उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है।

जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

मालूम हो कि खुशी कपूर ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, वह जल्द ही डेब्यू करने वाली है। लेकिन सोशल मीडिया पर वह किसी बड़े स्टार को भी मात दे सकती है। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है।खुशी कपूरखुशी कपूर के इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें देखकर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि खुशी कपूर में ग्लैमर कूट-कूट कर भरा है।खुशी अभी महज 20 साल की है और विदेश में पढ़ाई कर रही है, लेकिन उनका लुक और अंदाज़ दिखाता है कि वह एक्ट्रेस बनना चाहती है और इसके लिए वह पूरी शिद्दत से तैयारी भी कर रही है।

Related posts

10वा जनजातीय प्रतिभा सम्मान एवं सर्व समाज शिक्षक गौरव सम्मान 29 दिसंबर को समारोह में 100 शिक्षक एवं 500 से ज़्यादा छात्र होंग़े सम्मानित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत होंगे समारोह क़े मुख्यतिथि

Padmavat Media

सऊदी अरब ने वादे के बावजूद पाकिस्तान में 20 अरब डॉलर का निवेश क्यों नहीं किया

Padmavat Media

एन्टी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमेटी के युवा सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने प्रिंस सिंह पटेल

Padmavat Media
error: Content is protected !!