Padmavat Media
ताजा खबर
क्राइमटॉप न्यूज़देशबिहार

सड़क पर अकेली जा रही थी पत्नी, तभी पति ने आकर किया किडनैप; वजह जान रह जाएंगे हैरान

सड़क पर अकेली जा रही थी पत्नी, तभी पति ने आकर किया किडनैप; वजह जान रह जाएंगे हैरान

Bihar । मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े एक लड़की को उठाकर ले जाने का मामला सीसीटीवी में सामने आया है। मामला मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित दादर रोड की है जहां एक लड़की को कार सवार कुछ लोग जबरन गाड़ी में बैठा कर ले गए हैं।

यह पूरी घटना दादर रोड के एक टाइल्स दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना के करीब 18 घंटे बाद पुलिस गाड़ी के नंबर के आधार पर मीनापुर थाना क्षेत्र पहुंची और जाकर स्पष्ट हुआ कि पति-पत्नी में झंझट के कारण यह स्थिति बनी थी। पति ही जबरन पत्नी को समझाने के लिए उठा ले गया था।

सीसीटीवी में घटना देख, पुलिस ने किया जांच 

सीसीटीवी फुटेज में अपहरण की बात सामने आई है. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा था कि ब्लू जींस और पिंक कलर का टीशर्ट पहनी लड़की रास्ते से जा रही है।

तभी अचानक सामने से एक कार आकर वहां रुक गई, लड़की ने देखा की कार के लोग उसके तरफ आ रहे हैं, तो वह भागने लगी, कार के लोग लड़की को रोकना चाहते थे, लेकिन लड़की नही रुकी, जिसके बाद उनलोगों ने लड़की को पकड़ के कार में बैठा लिया. आसपास के लोगों ने घटना की सूचना अहियापुर पुलिस को दी.

गाड़ी के नंबर से सच आया सामने

जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई, वही कुछ देर बाद डीएसपी टाउन राघव दयाल भी घटनास्थल पर पहुंचे. डीएसपी ने भी स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की, लेकिन सुबह 10 बजे तक मामले का खुलासा नहीं हो सका.

पुलिस ने बताया कि गायब की अभी तक किसी ने शिकायत नहीं करवाई है. वही पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ साथ आसपास के सीसीटीवी को खंगालते हुए कार के नंबर का पता लगाया. जिसके बाद पुलिस कार नंबर के आधार पर मीनापुर इलाके पहुंची. सुबह 11 बजे जाकर पूरी कहानी सामने आई कि यह पति-पत्नी के बीच झंझट का मामला था।

Related posts

महाराष्ट्र में गौ सेवा आयोग के गठन को कैबिनेट से मंजूरी, बीफ प्रतिबंध करने पर होगा फोकस

Padmavat Media

नाथद्वारा विधानसभा में कांग्रेस पार्टी की पंचायत इकाई व बूथों की कार्यकारणी बनानेकाअभियान शुरू

Padmavat Media

नेशनल हाईवे 927 ए पर बाइक और पिकअप की जोरदार भिडंत, बाइक सवार युवकों में एक की मौके हुई मौत

error: Content is protected !!