Padmavat Media
ताजा खबर
क्राइमटॉप न्यूज़नई दिल्ली

हैरान कर देने वाला किस्सा: जिस पर लगाया था कमरा बंद करके दुष्कर्म करने का आरोप, अब उसी के साथ रहने की मांग

हैरान कर देने वाला किस्सा: जिस पर लगाया था कमरा बंद करके दुष्कर्म करने का आरोप, अब उसी के साथ रहने की मांग

नोएडा । दनकौर क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा से पड़ोस के एक युवक ने कमरे में बंद कर दुष्कर्म किया था। परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया था। शुक्रवार शाम दुष्कर्म पीड़िता ने अदालत व पुलिस के सामने बयान देकर आरोपी के साथ ही रहने की इच्छा जाहिर की। युवक-युवती के बालिग होने के कारण पुलिस ने दोनों को सुरक्षा देकर आरोपी के घर पहुंचा दिया।

दरअसल, दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने शिकायत में कहा था कि उनकी बेटी घर के बाहर वाले कमरे में फोन चार्ज करने के लिए गई थी। तभी पड़ोस का एक युवक आया और कमरा बंद कर लिया। आरोपी ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया। बेटी ने परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद परिजन बेटी को लेकर आरोपी के खिलाफ शिकायत देने कोतवाली पहुंचे।

पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया था। साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण व अदालत में बयान देने के लिए भेज दिया था। लेकिन पीड़िता ने अदालत व पुलिस के सामने आरोपी के साथ रहने की इच्छा जाहिर की। साथ ही आरोपी ने भी पीड़िता के साथ ही रहने की पुलिस से गुहार लगाई।

कोतवाली प्रभारी राधा रमन सिंह का कहना है कि आरोपी व दुष्कर्म पीड़िता दोनों बालिग हैं। इसलिए दोनों के बयानों के आधार पर उन्हें एक साथ पुलिस सुरक्षा में आरोपी के घर भिजवा दिया गया है। दुष्कर्म के मुकदमे को स्पंज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

Related posts

अ.भा.जैन पत्र संपादक संघ का पंच दिवसीय अधिवेशन व विद्वत् संगोष्ठी सम्पन्न

Padmavat Media

राजस्थान में बरसात का दौर जारी, इन जिलों में आज भी हो सकती है झमाझम बारिश

Padmavat Media

विश्व प्रकृति संरक्षण दिवस पर राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन

Padmavat Media
error: Content is protected !!