Padmavat Media
ताजा खबर
गुजरातटॉप न्यूज़देशराज्य

अहमदाबाद का सबसे प्रीमियम जिम “चलो अहमदाबाद शुरू करते हैं”

अहमदाबाद / जयकुमार संत संवाददाता : अहमदाबाद में पहली बार सबसे प्रीमियम जिम-एयरो फिटनेस हब शुरू होने जा रहा है । हम में से अधिकांश लोग आज प्रौद्योगिकी और स्वचालन के कारण एक गतिहीन जीवन शैली रखते हैं। लोग अधिक व्यस्त हैं और हम सुविधा के साथ प्रीमियम देना चाहते हैं।

ऐसे समय में जब शारीरिक गतिविधि कम होती है। और अस्वास्थ्यकर आहार विकल्प हम पर हावी हैं। कोविड के बाद अब सेहत को लेकर जागरुकता है। और लोग स्वास्थ्य और कल्याण के बारे में अधिक से अधिक जागरूक हो रहे हैं। संकट के समय में भी स्वास्थ्य ही हमारी एकमात्र संपत्ति है। इसे समझने का समय दिया है। स्टूडियो के मालिक स्नेहल ब्रह्मभट्ट ने कहा कि एयरो फिटनेस हब अहमदाबाद में लाया गया एक अनूठा कॉन्सेप्ट है।

एक बातचीत में स्नेहल ने अपने फिटनेस स्टूडियो के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डाला और कहा – “हम एकमात्र फिटनेस स्थान हैं जो एक ही स्थान पर सभी व्यायाम विकल्प प्रदान करता है, जिसमें पिलेट्स, कार्यात्मक प्रशिक्षण, भार प्रशिक्षण, किकबॉक्सिंग, एरियल योग और एनिमल फ्लो शामिल हैं। शामिल है। हमारे पास परिसर में एक फिटनेस कैफे भी है जो शहर के लिए अद्वितीय है और सदस्यों को स्वस्थ और पौष्टिक भोजन विकल्पों तक पहुंच प्रदान करता है। इस जागरूकता के बीच, अहमदाबाद स्थित महिला उद्यमी स्नेहल ब्रह्मभट्ट ने अपने उद्यम – एयरो फिटनेस हब को लॉन्च करने की घोषणा की है।

Related posts

बिजली आपूर्ति रहेगी बंद

महिला पहलवानों ने चलाना सीखे अस्त्र शस्त्र

Padmavat Media

बिजली आपूर्ति बंद रहेगी

error: Content is protected !!