Padmavat Media
ताजा खबर
टॉप न्यूज़राजस्थानराज्य

उदयपुर के नए एसपी मनोज चौधरी ने संभाला पदभार

उदयपुर के नए एसपी मनोज चौधरी ने संभाला पदभार: बोले- हर पर्यटक को सुरक्षित फील करवाना और वुमन सेफ्टी पर रहेगा फोकस

उदयपुर के नए एसपी मनोज कुमार चौधरी ने सोमवार को पदभार ग्रहण किया। दोपहर में जयपुर से उदयपुर पहुंचे चौधरी करीब 4 बजे जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस मौके पर आला पुलिस अधिकारियों से उनका स्वागत किया और स्थानीय ​हालातों पर चर्चा की। पदभार ग्रहण करने के बाद एसपी चौधरी ने कहा कि महिला अत्याचारों पर लगाम लगाने के साथ ही ट्यूरिस्ट सेफ्टी और बेहतरीन पुलिसिंग का प्रयास रहेगा।

उन्होंने कहा कि पुलिस मुख्यालय से प्राप्त निर्देशों की पूरी पालना के साथ वर्ष के अंतिम दो महीनों में पेडेंसी को निपटाने की पूरी कोशिश है। झीलों का शहर उदयपुर बेहद खूबसूरत शहर है, ऐसे में यहां आने वाले हर एक मेहमान को सुरक्षित अहसास करना हमारी जिम्मेदारी है। चौधरी ने बताया कि ​भले शहर हो या आदिवसी क्षेत्र हर जगह कानून की पालना पूर्ण रूप में होनी चाहिए।

एसपी चौधरी के स्वागत में कई आला पुलिस अधिकारियों ने उनकी अगुवाई की।
एसपी चौधरी के स्वागत में कई आला पुलिस अधिकारियों ने उनकी अगुवाई की।

इस मौके पर एएसपी गोपाल स्वरुप मेवाड़ा, मुकेश सांखला समेत कई आला अधिकारी ने उनकी अगुवाई की। इसके बाद जिले के कई डीएसपी और थानाधिकारी उनसे मिलने एसपी ऑफिस पहुंचते रहे। बता दें कि दो दिन पूर्व शनिवार देर रात कार्मिक विभाग ने आईपीएस की एक तबादला सूची जारी कर डॉ राजीव पचार को एसीबी मुख्यालय जयपुर लगा दिया और उदयपुर जिले की जिम्मेदारी मनोज चौधरी को सौंपी गई।

चौधरी इससे पूर्व जयपुर में सीआईडी सीबी में एसपी के पद पर तैनात थे। वे डीसीपी साउथ, नार्थ रहे हैं। वहीं उदयपुर रेंज के चितौड़गढ़ और राजसमंद में बतौर एसपी रह चुके हैं। वहीं डॉ. राजीव पचार का कार्यकाल करीब 10 महीनों का रहा है। उन्हें एसीबी जयपुर में एसपी लगाया गया हैं।

Related posts

एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय धोलागिर खेड़ा में किया गया वृक्षारोपण ।

Padmavat Media

पारसनाथ मंदिर में शुक्रवार को होगा कल्याण मंदिर विधान

शक और शराब ने उजाड़ा परिवार, 12 साल तक झेलती रही पति की ज्यादती, फिर बच्चों समेत उठाया खौफनाक कदम

Padmavat Media
error: Content is protected !!