Padmavat Media
ताजा खबर
टॉप न्यूज़राजस्थान

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में सिवाना बंद रहा

व्यापारियों ने स्वतः दुकाने रखी बंद

तहसीलदार को राज्यपाल के नाम दिया ज्ञापन

सिवाना – कस्बे के गाँधी चौक पर हिन्दु संगठनों के आव्हान पर व्यापारियों ने उदयपुर हत्याकांड के विरोध में सर्व समाज के साथ पूर्ण सिवाना बंद में भागीदारी निभाई व्यापारियों ने दुकानें स्वतः बंद रखी, तथा हनुमान चालीसा का पाठ कर सर्व समाज की ओर से तहसीलदार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया गया। विधायक हमीर सिंह भायल ने सभा स्थल पर अपने संबोधन में आमजन से शांति बनाए रखने की अपील की ओर कन्हैया लाल के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की , भायल ने कहा कि सरकार जल्द से जल्द चालान पेश करके पीड़ित परिवार को राहत प्रदान करे। आए दिन ऐसी घटनाओं का होना आमजन के जीवन में ठीक नही है,जोधपुर, दौसा,भीलवाड़ा सहित कई स्थानों पर उपद्रवियों द्वारा ऐसी घटनाओं को करने के बाद भी राजस्थान सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है,घटना के दिन प्रदेश के मुख्या बोल रहे है कि देश को प्रधान मंत्री जी को संबोधित करना चाहिए,अरे घटना अपने प्रदेश में हुई है और प्रधान मंत्री जी को बोल रहे हो संबोधन का,आपको प्रदेश संभालना है आपकी सरकार है आप ठोस कदम उठाओ जनाब ,जिससे कन्हैया लाल जैसी निर्दोष लोगो की जान बच सके, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करने से जघन्य हत्या कर देना घोर निंदनीय है।ओर पुलिस को सूचना के बाद भी कोई प्रबंधन नही किया जाना ,राजस्थान सरकार के लिए विचारणीय विषय है।
विश्व हिन्दू परिषद के प्रखण्ड अध्यक्ष तन सिंह देवंदी ने कहा कि कन्हैया के हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए। फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई की जाए। भाजपा कार्यकर्ताओ ने राजस्थान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर राजस्थान सरकार की बर्खास्तगी की मांग की। इसके साथ ही हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की।
इस अवसर पर ज्ञापन देते समय नग सिंह राजपुरोहित,हिंदू सिंह सीनेर,हुकम सिंह गुड़ा नाल,सोहन सिंह भायल, तन सिंह देवंदी,शेखर प्रजापत,भवानी सिंह बूठ्, लच्छी राम माली,वीर सिंह सेला, अभय सिंह धीरा,दलपत सिंह मांगी,राजेश श्रीमाली,सुनील माली,राणा राम भील,ममता विश्नोई,नारायण सिंह देवंदी, भेरा राम प्रजापत,मुकेश लंगेरा ,गणपत सिंह राजपुरोहित, जोग भारती,सूजा राम घांची,सहित सैकड़ों विभिन्न हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही ।

Related posts

सरपंच दुर्गा देवी भगोरा, ग्राम पंचायत सरेरा की तरफ से समस्त देशवासियों को धनतेरस व दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।

Padmavat Media

કેટલાક વૈશ્વિક સ્થળોના નવીનતમ અપડેટ્સ અને વિશિષ્ટ માહિતી શેર કરવા માટે “ઇન્વેસ્ટર ઇમિગ્રેશન પ્રોગ્રામ” સેમિનારનું ખાસ આયોજન

Padmavat Media

वोट बढ़ाएंगे बूथ जिताएंगे

Padmavat Media
error: Content is protected !!