Padmavat Media
ताजा खबर
टॉप न्यूज़देशनई दिल्लीराजनीति

एंटी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमेटी की अध्यक्ष व समाजसेवी ने थामा AAP का दामन, जानें कौन हसीना आर

एंटी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमेटी की अध्यक्ष व समाजसेवी ने थामा AAP का दामन, जानें कौन हसीना आर

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी में एक और जानी मानी हस्ती का नाम जुड़ गया है. एंटी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमेटी की महिला सेल की राष्ट्रीय अध्यक्ष व समाजसेवी हसीना आर केजरीवाल सरकार द्वारा जरूरतमंदों के हित में काम करने की राजनीति से प्रभावित होकर आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई. आप विधायक दिलीप पांडेय ने टोपी-पटका पहनाकर आधिकारिक रूप से उनका पार्टी में स्वागत किया.

हसीना आर ने कहा कि एक समाजसेवी होने के नाते मुझे लगता है कि केजरीवाल सरकार के नेतृत्व में जरूरतमंद लोगों की बेहतर तरीके से सेवा कर सकूंगी. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं तिमापुर के विधायक दिलीप पांडेय ने कहा कि केजरीवाल सरकार द्वारा दिल्ली और पंजाब में तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि इसी क्रम में आज एंटी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमेटी की महिला सेल की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं समाजसेवी हसीना आर आम आदमी में शामिल हो रही हैं. मैं हसीना जी का आम आदमी पार्टी में हार्दिक स्वागत करता हूं.

हसीना आर

जानें, कौन है हसीना आर
हसीना आर एक समाज सेविका हैं जो कई NGO से जुड़ी हुई हैं. वह एंटी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमेटी की महिला सेल की राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. वह चेन्नई में सिटीजन फॉर चेंज इंटरनेशनल (सीसीआई) की अध्यक्ष हैं. जहां वह महिला शिक्षा एवं महिला सशक्तीकरण को बढ़ावा देती हैं. वह बेंगलुरू स्थित देश बंधु फाउंडेशन ट्रस्ट की संस्थापक एवं अध्यक्ष हैं. उन्होंने कोविड की महामारी के दौरान खाना व अन्य जरूरत के सामान बांटकर जरूरतमंद लोगों की मदद की.

इसी के साथ कर्नाटक रक्षण वेदिका में महिला विंग की अध्यक्ष रही हैं. कर्नाटक कन्नड़ सेना में रहकर वह सरकारी स्कूलों के छात्रों, जो सुख सुविधाओं से वंचित हैं, उनके लिए खाना और कॉपी किताबें आदि बंटवाती रहती हैं. वह ब्ल्ड कैंप का आयोजन भी लगातार करती रहती है. सरकारी अस्पतालों में समाज सेवा को बढ़ावा देने का काम भी करती हैं.

Related posts

बैन कफ सिरप की 108 बोतलें बरामद, इस सिरप ने ली है कइयों की जान

Padmavat Media

शिव शंकर गौशाला में कुण्डिया व भगवती देवी की तृतीय पुण्यतिथि पर कुण्डियो का उद्घाटन व गायों को हरा चारा खिलाया- कैलाश चौधरी

Padmavat Media

डिजिटल एवं वित्तीय साक्षरता प्रोग्राम आयोजित

Padmavat Media
error: Content is protected !!