Padmavat Media
ताजा खबर
गुजरातटॉप न्यूज़मनोरंजनराज्य

एक्टर हर्ष बेनीवाल और ऋत्विक सहोरे का जिंदगी बदल देने वाले एडवेंचर से लेकर एडल्टहुड में मिलने वाले सबक तक

एक्टर हर्ष बेनीवाल और ऋत्विक सहोरे का जिंदगी बदल देने वाले एडवेंचर से लेकर एडल्टहुड में मिलने वाले सबक तक

अहमदाबाद / जितेंद्रकुमार संत संवाददाता : कॉलेज में बिताये गये वो साल ऐसे होते हैं जो अनजाने में ही हमारे व्यक्तित्व को निखारने वाले दिन बन जाते हैं और हम पूरी जिंदगी उन्हें याद रखते हैं। फ्रेशर्स पार्टी से लेकर रिलेशनिशप ड्रामा तक, प्रोफेसर्स के साथ सेशन और कॉलेज पॉलिटिक्स के लिये क्लास बंक करना और कैंटीन की वो लड़ाइयां, हर स्टूडेंट्स अपने कॉलेज के दिनों को अलग-अलग तरह से याद करता है।

यहाँ इसका ट्रेलर देखें- https://bit.ly/CampusDiaries_Trailer

हालाँकि, पिछले दो साल काफी सुहाने रहे हैं, क्योंकि काफी सारे स्टूडेंट्स ने ऐसी चीजों को मिस कर दिया जिन्हें हमने महत्व ही नहीं दिया। इस नये अनुभव की उत्सकुता, एक नया टर्म, नये चेहरे, नई यारियां, कॉलेज का पहला सोशल- ये सबकुछ एक ही कंप्यूटर स्क्रीन पर। नये साल में कॉलेज खुलने और स्टूडेंट्स के कैम्पस लाइफ के बेसब्री से इंतजार के साथ, हम उस लाइफ में वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं, जिसे हम नॉर्मल के नाम से जानते हैं। एमएक्स प्लेयर अपने दर्शकों के लिये लेकर आ रहा है ‘कैम्पस डायरीज’, यह एक्सल यूनिवर्सिटी के पाँच स्टूडेंट्स का नये जमाने का ड्रामा है। लेकिन यह आपके आम कॉलेज ड्रामा की तरह नहीं है, क्योंकि यह आम-सी मस्ती और दोस्ती से अलग है। इस अनोखे यूथ ड्रामा में ऐसे मुद्दों को दिखाया और सुलझाया गया है, जिसके बारे में बहुत कम बात की जाती है, जैसे रैगिंग, सामाजिक हैसियत के आधार पर भेदभाव, एकतरफा प्यार की कहानियां, बड़े पैमाने पर नशीली दवाओं का उपयोग और कड़वे रिश्ते। यह आपकी पर्सनैलिटी को बदल देंगे और और आपकी मुलाकात एक असली दुनिया से करवायेंगे।

ट्रेलर के बारे में ऋत्विक सहोरे कहते हैं, “इस सीरीज की शूटिंग के दौरान जब भी मैं सेट पर होता था मुझे कॉलेज के दिन याद आ जाते थे- इस शो की स्क्रिप्ट अभी तक की मेरी पढ़ी गई बड़ी बेहतरीन स्क्रिप्ट में से एक है। इसमें हमने प्यार, कॅरियर, दोस्ती, अपनी पहचान की तलाश जैसी थीम को उठाया और इन्हें एक्सल यूनिवसिर्टी के 5 दोस्तों के जरिये दिखाया गया है। इस शो की यही बात इसे बाकी से अलग बनाती है और साथ ही इस शो को करने के लिये मजबूर कर दिया।

अपनी बात रखते हुए, हर्ष बेनीवाल ने कहा, “कॉलेज से ग्रेजुएट होने के लिये कुछ कोर्सेज को पूरा करने से यह कहीं ज्यादा है। इस शो में सभी नॉन-एकेडमिक चीजों के बारे में बात की गई है जोकि आपकी कॉलेज लाइफ को यादगार बनाती हैं। इस अनोखी कॉलेज स्टोरी में कैम्पस के उन मजेदार दिनों को खासतौर से दिखाया गया है, लेकिन घर से दूर उन परेशानियों और जीवन के संघर्षों को भी आगे लाया गया है।”

इस सीरीज में हर्ष बेनीवाल, ऋत्विक सहोरे, सलोनी गौर, सलोनी पटेल, अभिनव शर्मा और सृष्टि गांगुली रिंदानी शामिल हैं और इसे प्रेम मिस्त्री और अभिषेक यादव ने बनाया है। सभी एपिसोड 7 जनवरी को प्रदर्शित होंगे, एक्सक्लूसिव रूप से एमएक्स प्लेयर पर।

Related posts

एंटी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमेटी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव मीडिया सेल पवन जैन पदमावत, 28 सितंबर से अहमदाबाद व राजस्थान दौरे पर

Padmavat Media

फेसर पैक्स प्रबंधक प्रदीप कुमार सिंह गिरफ्तार, सी.एम.आर (चावल) राशि गबन का आरोप

Padmavat Media

समाजवादी पार्टी का कार्यक्रम किया गया स्थगित ,मृत किसानों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त कर भाजपा पर बोला हमला

Padmavat Media
error: Content is protected !!