Padmavat Media
ताजा खबर
टॉप न्यूज़महाराष्ट्रराज्य

फिल्म निर्देशक रवि टंडन ने दुनिया को कहा अलविदा, बेटी रवीना टंडन ने लिखा ऐसा नोट कि फैंस भी हो गए इमोशनल

फिल्म निर्देशक रवि टंडन ने दुनिया को कहा अलविदा, बेटी रवीना टंडन ने लिखा ऐसा नोट कि फैंस भी हो गए इमोशनल

बॉलीवुड इंडस्ट्री को अनहोनी और खेल खेल में जैसी बेहतरीन फिल्में देने वाले डायरेक्टर रवि टंडन अब नहीं रहे। बेटी रवीना टंडन ने पिता के लिए एक इमोशनल नोट लिखा जिसे पढ़कर लोगों की आंखें भी नम हो गई हैं।

स्वर कोकिला लता मंगेशकर के जाने के गम से अभी कोई उभरा भी नहीं था कि रवीना टंडन के पिता और जाने-माने फिल्म डायरेक्टर रवि टंडन के निधन की खबर सुनकर एक बार फिर माहौल गमगीन हो गया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। जाने-माने फिल्म निर्देशक रवि टंडन जी अब इस दुनिया में नहीं रहे। रवि टंडन की बेटी रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने पिता की कुछ तस्वीरें शेयर की जिन्हें देखकर हर कोई इमोशनल हो गया है। रवि टंडन ने 87 साल की उम्र में आज यानी 11 फरवरी को दोपहर में अपनी आखिरी सांसें लीं। फिलहाल उनका निधन कैसे हुआ इसका कारण पता नहीं चल पाया है।

दुनिया को अलविदा कह गए रवि टंडन 

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपने पिता की कुछ तस्वीरें शेयर कीं और एक इमोशनल नोट भी लिखा। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि रवीना टंडन अपने पिता के साथ कहीं जा रही हैं, तो दूसरी तस्वीर रवीना टंडन के बचपन की है जहां रवि टंडन ने अपनी बेटी रवीना टंडन को गोद में उठाया हुआ है। तीसरी फोटो में देखा जा सकता है कि रवि और रवीना टंडन किसी फंक्शन में हैं और चौथी तस्वीर में रवीना अपने पिता को गाल पर किस करती हुई नजर आ रही हैं।

Related posts

1971 भारत-पाकिस्तान वॉर के 50 साल पूरे होने के दिन ” भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया ” फिल्म के लिए आई एक बड़ी बात ! जानिए क्या कहा एक्टर अजय देवगन ने

Padmavat Media

कमल कुमार जैन श्री दिगंबर जैन ग्लोबल महासभा के राष्ट्रीय नीति निर्देशक एवं ग्लोबल छात्रवृत्ती के निर्देशक मनोनित

Padmavat Media

7 वर्षीय दलित मासूम बच्ची को टॉफ़ी का बहाना दे कर की हैवानियत आरोपी किया गया गिरफ्तार

Padmavat Media
error: Content is protected !!