Padmavat Media
ताजा खबर
क्राइमटॉप न्यूज़राजस्थानराज्य

बांसवाड़ा पुलिस की विशेष अभियान के तहत 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार

बांसवाड़ा पुलिस की विशेष अभियान के तहत 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार

बांसवाड़ा पुलिस बदमाशों व अपराधियों को पकड़ने का अभियान लगातार चला रही है. इसी क्रम में पुलिस ने 3 अलग-अलग मामलों में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में 1 शातिर चोर,1 शातिर बाइक चोर व 3 फर्जी दस्तावेज तैयार कर लोन उठाने के मामले के आरोपी हैं.

बता दें कि, राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के एसपी राजेश कुमार मीणा ने जिले में अपराधियों व बदमाशों को पकड़ने का एक विशेष अभियान चलाया है. इस अभियान के तहत एएसपी कानसिंह भाटी, डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में कोतवाली पुलिस लगातार बदमाशों को पकड़ने में लगी हुई है. कोतवाली थाना अधिकारी रतन सिंह चौहान ने अपनी टीम के साथ मिलकर पांच बदमाशों को अलग-अलग 3 मामलों में गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने एक शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी रतलाम निवासी सतीश मिश्रा ने शहर के उदयपुर मार्ग से एक बाइक को चुराई थी. पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की बाइक को भी बरामद कर लिया है. वहीं, अन्य एक मामले में 2 हजार रुपए का इनामी अपराधी जो शातिर नकबजन काला मईडा को गिरफ्तार किया है. आरोपी चार चोरी और नकबजनी के मामलों में वांछित चल रहा था.

इसके अलावा पुलिस ने फर्जी लोन कराने वाले गिरोह का खुलासा किया और 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी नरेश डिडोर, दिनेश चरपोटा और गौतम डामोर यह तीनों फर्जी दस्तावेज बनाकर फर्जी लोन कराने का काम करते हैं. इस गिरोह के 2 अन्य सदस्य अभी भी फरार चल रहे हैं. पुलिस इनकी तलाश भी कर रही है. पुलिस इन सभी से गहनता से पूछताछ कर रही है.

रतन सिंह चौहान कोतवाली थाना अधिकारी ने बताया कि एसपी के निर्देशन में जिले में पुराने प्रकरण में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी व बदमाशों की गिरफ्तारी का अभियान चला रखा है. जिसमे हमने 1 बाइक चोर को गिरफ्तार किया है, जिससे चोरी की 1 बाइक बरामद की है.1 शातिर इनामी अपराधी काला मईडा को गिरफ्तार किया है जो 4 मामलों में फरार चल रहा है. वहीं, 3 आरोपी फर्जी  दस्तावेज बनाकर फर्जी लोन लेने का काम करते थे उन्हें गिरफ्तार किया है.

Related posts

समाजवादी नेता पूर्व ब्लाक प्रमुख विवेक कुमार पटेल ने किया विरोध प्रदर्शन

Padmavat Media

GIS 2023: यूपी में सभी अफसरों की छुट्टियों पर रोक, समूह क व ख के समस्त अधिकारी आदेश के दायरे में

Padmavat Media

सांसों का खौफनाक अंत: विधवा ने मांग भरी, बिछिया पहनी और प्रेमी के साथ मौत को गले लगा लिया, जानें- क्यों उठाया ये कदम?

Padmavat Media
error: Content is protected !!