Padmavat Media
ताजा खबर
टॉप न्यूज़राजस्थान

राज्य सरकार का यही प्रयास, जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ हो हर नागरिक के पास – रामलाल जाट

जयपुर। राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने बुधवार को भीलवाड़ा जिले की ग्राम पंचायत कोदूकोटा में आयोजित महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण कर लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड वितरित किए।

इस मौके पर जाट ने कैंप में आए ग्राम वासियों को राज्य सरकार की 10 मुख्य योजनाओं के बारे में जानकारी प्रदान करते हुए बताया कि आमजन को इन कैंपों के माध्यम से मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत 25 लाख रुपये तक के कैशलेस इलाज तथा मुख्यमंत्री चिरंजीवी दुर्घटना बीमा योजना में 10 लाख रुपये तक का बीमा, 500 रुपए में गैस सिलेंडर, सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत प्रतिमाह न्यूनतम 1000 रुपए पेंशन, इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना में अतिरिक्त रोजगार तथा घरेलू उपभोक्ताओं के लिए 100 एवं कृषि उपभोक्ताओं के लिए 2000 यूनिट बिजली निःशुल्क मिलने का लाभ मिलेगा।

कैंप में लाभार्थियों को संबोधित करते हुए जाट ने कहा कि प्रदेश भर में आयोजित हो रहे महंगाई राहत कैम्पों के माध्यम से सरकार गरीबों और जरूरतमंद परिवारों को संबल प्रदान कर रही है। उन्होंने उपस्थित ग्रामीणों से कहा कि आपको अपने घर के नजदीक कैम्पों में सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ मिल रहा है, ऐसे में सभी जागरूक होकर इन कैम्पों का लाभ उठाएं।

Related posts

वॉल्वो कार इंडिया ने गुजरात में पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड लॉन्च किया है पेश है नया S90 और नया XC60 आकर्षक वॉल्वो सर्विस पैकेज के साथ XC90 पेट्रोल जल्द लॉन्च

Padmavat Media

स्वीप प्रकोष्ठ लोकसभा आम चुनाव-2024

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने लोगों को किया गिरफ्तार, पिछले कई वर्षों से चल रहा था देह व्यापार

Padmavat Media
error: Content is protected !!