Padmavat Media
ताजा खबर
राशिफल

राशिफल भविष्यवाणी – 27 जून 2021

 

  • मेष

    27 जून 2021

    आपको अपने जीवन में उन्नति के लिए नए-नए मार्ग प्राप्त होंगे. मन में आए नए विचारों से आपको लाभ होगा. आपको अपने व्यापार के लिए किसी वरिष्ठ सदस्य की सलाह की आवश्यकता हो सकती है. मुश्किल समस्या का हल पाने में समर्थ रहेंगे.
  • वृष

    27 जून 2021

    आने वाले दिनों में आज की मेहनत बहुत काम आएगी. धन की प्राप्ति तथा इच्छाओं की पूर्ति के लिए बहुत ही अच्छा दिन है. अपने मन की बात करीबी मित्रों से कह दें, समस्या का समाधान होगा. परिवार के लिए आप पर्याप्त समय निकाल पाएंगे.
  • मिथुन

    27 जून 2021

    रविवार को आप समस्याओं से बाहर निकलेंगे. भाग्य पूरी तरह से आपके साथ खड़ा है, इसलिए समय का सदुपयोग करें. आकस्मिक लाभ के अवसर मिलेंगे. युवाओं को नई नौकरी मिल सकती है. मित्रों और जीवनसंगिनी के सहयोग से राह आसान होगी.
  • कर्क

    27 जून 2021

    कार्य क्षेत्र में आपके प्रयासों से काम आगे बढ़ेगा. शेयर मार्केट व म्यूचुअल फंड जैसे स्थानों में सफलता प्राप्त हो सकती है. कोई नई वस्तु खरीदने का विचार कर सकते हैं. नौकरी में आपकी मेहनत रंग लाएगी.
  • सिंह

    27 जून 2021

    किसी कार्य को लेकर जल्दबाजी न करें. रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे. स्पोर्ट में रुचि रखने वालों का प्रर्दशन बेहतर रहेगा. धन की आवक से आपको खुशी मिलेगी. एक्स्ट्रा इनकम की कोशिश करेंगे और सफल हो जाएंगे.
  • कन्‍या

    27 जून 2021

    आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रह सकता है. आप कम प्रयास से अधिक लाभ पा सकतें हैं. व्यापार से जुड़े किसी दोस्त की मदद से आपकी उन्नति हो सकती है. आज आपके बॉस आपको प्रोत्साहित करेगें.

तुला

27 जून 2021

आपका दिन उत्तम रहने वाला है. आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा. पैसे कमाने और सेविंग बढ़ाने के लिए आप ज्यादा मेहनत करेंगे, और सफल भी हो सकते हैं. व्यापारियों को डील के लिए यात्राएं प्लान करनी पड़ सकती हैं.

  • वृश्चिक

    27 जून 2021

आप बेहद खुश रहेंगे. सही दिशा में मेहनत करेंगे, जिससे ज्यादा काम निपटा लेंगे. किसी तरह की चल-अचल संपत्ति में पैसा लगा सकते हैं. घर में कंस्ट्रक्शन या मरम्मत करवाना चाहते हैं तो बड़ों की सलाह लें.

 

  • धनु

    27 जून 2021

    आपका मन उमंग से भरा रहेगा. वरिष्ठ व्यक्तियों का मार्गदर्शन लाभ में वृद्धि करेगा. कोई प्रॉपर्टी प्राप्त करने में सफलता मिलेगी, जिसके लिए लंबे समय से प्रयास कर रहे थे. पड़ोसियों का सहयोग लाभदायक साबित होगा.
  • मकर

    27 जून 2021

    मन में अच्छी भावनाएं रहेंगी और काफी हल्का महसूस करेंगे. काम के सिलसिले में आपको बेहतरीन नतीजे हासिल होंगे. आईटी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए बहुत ही अच्छा समय है. व्यापार करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है.
  • कुंभ

    27 जून 2021

    आपका जोशपूर्ण व्यवहार आपके साथियों में उत्साह उमंग भरेगा. गृहोपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी. धन कमाने के लिए आप कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं. मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए दिन फायदेमंद रहने वाला है.
  • मीन

    27 जून 2021

    आपका जोश चरम पर हो सकता है. कला क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शन का बहुत अच्छा अवसर मिलेगा. धन कमाने के लिए आपकी छोटी-मोटी यात्राएं लगी रहेंगी. कारोबारियों के लिए निवेश का सही समय अभी आएगा.

Related posts

मंगल और शुक्र कर्क राशि के घर, जानिए असर कैसा होगा जिंदगी पर

Padmavat Media

Aaj Ka Rashifal: आज मीन राशिवालों को होगा बड़ा फायदा, कन्या राशि के काम में आएंगी रुकावटें

Padmavat Media
error: Content is protected !!