Padmavat Media
ताजा खबर
टॉप न्यूज़तेलंगाना

“राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवम् भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो – मैग्निफिसेंस अवार्ड्स”: समाज कल्याण के 5 वर्ष के जश्न में एक यशस्वी कार्यक्रम।

“राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवम् भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो – मैग्निफिसेंस अवार्ड्स”: समाज कल्याण के 5 वर्ष के जश्न में एक यशस्वी कार्यक्रम।

हैदराबाद (कार्यालय संवाददाता )। ‘राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवम् भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो’ अपनी 5वी वर्षगांठ के अवसर पर आगामी “राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवम् भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो – मैग्निफिसेंस अवार्ड्स” की घोषणा करते हुए रोमांचित है। यह शानदार कार्यक्रम व जश्न 17 जुलाई 2023 को शादनगर, तेलंगाना में होगा। यह शाम सामाजिक कल्याण को बढ़ावा देने हेतु ज्ञान, मनोरंजन और प्रेरणा से भरपूर रहेगी। “राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवम् भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरोमैग्निफिसेंस अवार्ड्स” का उद्देश्य सामाजिक कल्याण, न्याय और परोपकार के प्रति लोगों के महान योगदानों को पहचानना और उन्हें सम्मानित करना है। ये सम्मानित पुरस्कार न केवल उनके बहुमूल्य कार्यों को श्रद्धांजलि देते हैं बल्कि दूसरों को प्रेरित भी करते हैं। कार्यक्रम में संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहित गुप्ता के मार्गदर्शन में मानवाधिकार पर एक कार्यशाला एवं जागरूकता सत्र आयोजित किया जाएगा। यह मानवाधिकारों की सुरक्षा के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाएगा और आम आदमी को प्रबुद्ध और सशक्त बनाएगा। इस कार्यक्रम में उल्लेखनीय गणमान्य व्यक्तियों और मशहूर हस्तियों की उपस्थिति होगी जिन्होंने सामाजिक कार्य के लिए अपना निरंतर समर्थन दिखाया है। उनकी उपस्थिति न केवल इस अवसर की प्रतिष्ठा बढ़ाएगी बल्कि ब्यूरो के महान उद्देश्य की पहुंच को भी उजागर करेगी: भ्रष्टाचार और अपराधों को खत्म करने और मानवाधिकारों को बढ़ावा दे कर सामाजिक न्याय को बढ़ावा देने की मुहीम। राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवम् भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो अपने उद्देश्य का समर्थन करने के लिए पाठकों को हार्दिक निमंत्रण देता है। कार्यक्रम में एक ही छत के नीचे प्रेरणा, मनोरंजन और ज्ञानोदय का अनुभव होगा। ‘राष्ट्रीय मानव अधिकार अपराध एवम् भ्रष्टाचार विरोधी ब्यूरो’ मोहित गुप्ता द्वारा स्थापित एक गैर-सरकारी संगठन है जिसे राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त है। 2018 में स्थापित किए गए इस संगठन का उद्देश्य भ्रष्टाचार और अपराधों को खत्म करना और मानवाधिकारों की रक्षा करना है।

Related posts

डूंगरपुर से वरिष्ठ नागरिकों का दल रामेश्वरम के लिए रवाना ।

जलयात्रा: श्री पंचमुखी हनुमान मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर जल यात्रा

Padmavat Media

नाबालिग बच्चे धड़ल्ले से ई-रिक्‍शा चलाकर लोगों की जीवन से कर रहे है खिलवाड़

Padmavat Media
error: Content is protected !!