Padmavat Media
ताजा खबर
क्राइमछत्तीसगढ़टॉप न्यूज़

ये भी कोई वजह है! ‘पत्‍नी की चमड़ी रहती है…’ पत‍ि ने कहा- तलाक, तलाक, तलाक

17_02_2019-17bly1_18959436_12160

ये भी कोई वजह है! ‘पत्‍नी की चमड़ी रहती है…’ पत‍ि ने कहा- तलाक, तलाक, तलाक

छत्तीसगढ़ : शादी के महज एक महीने बाद ही पति ने पत्नी को मायके छोड़ा द‍िया और दो महीने बाद कॉल करके तीन तलाक दे द‍िया. मामले में पीड़ित महिला ने न्यूज 18 से खास बातचीत की और बताया क‍ि जो मेरे साथ हुआ और किसी के साथ न हो. इस्लाम में भी एक साथ तीन तलाक बोलना गुनाह है. पीड़िता ने बताया क‍ि उसकी चमड़ी शुष्क रहती है जोकि एक स्किन की बीमारी है, जिसके कारण उसके पत‍ि ने उसे तीन तलाक दिया है. पीड़ित महिला के परिवार में कमाने वाला एक ही व्यक्ति है, जिससे उसके कंधों पर अब 5 लोगों का भार है.

आपको बता दें कि पूरा मामला मनेन्द्रगढ़ के वार्ड नम्बर 20 मानी मोहल्ला का है, जहां नसीमा बनो की निकाह रायपुर निवासी मोहम्मद शमीम से हुआ था. शादी के एक माह बाद ही पत्नी को मायके छोड़ गया और यह बोला क‍ि उनकी बेटी को स्किन की बीमारी है और उसको इलाज करवाओ. वहीं दो माह बीतने के बाद पति ने कॉल किया और तीन बार तीन तलाक कह कर निकाह तोड़ दिया.

इसके बाद पीड़ित महिला ने सिटी कोतवाली में मामला दर्ज करवाया और आरोपी पति को पुलिस ने रायपुर निवास से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां उसे जमानत पर छोड़ दिया गया.

पूरे मामले में पीड़ि‍ता न्याय की गुहार लगाई और न्यूज 18 से बात कर कहा क‍ि मुझे इंसाफ दो और जो मेरे साथ हुआ वो किसी और के साथ न हो ऐसा कठोर सजा मिले. साथ ही भरण पोषण के लिए गुहार लगा रही है.

Related posts

सप्ताह के अंतिम दिन योगा एक्सपर्ट विनोद कुमार रेगर ने पावर योगा का अभ्यास करवाया

Padmavat Media

सिडबी ने उद्यमियों के लिए शुरू किया स्वालंबन चुनौती फंड 

Padmavat Media

सोशल मीडिया का देश विरोधी ताकतें कर रहीं गलत इस्तेमाल, आतंकवादी घटनाओं से जुड़े होने के मिले सबूत

Padmavat Media
error: Content is protected !!