Padmavat Media
ताजा खबर
क्राइमटॉप न्यूज़राजस्थान

प्रतापगढ़ SP के बाद अब मंत्री के बहनोई पर गिरी गाज, राजस्थान के 8 लाख के घूसकांड में आया नया अपडेट

प्रतापगढ़ SP के बाद अब मंत्री के बहनोई पर गिरी गाज, राजस्थान के 8 लाख के घूसकांड में आया नया अपडेट

प्रतापगढ़ : राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में रिश्वत कांड के खुलासे ने प्रशासनिक गलियारों में हडकंप मचा रखा है। इस केस में 26 अगस्त को ACB की ओर से SHO को आठ लाख रुपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किए जाने के बाद आज 27 अगस्त को भी कार्रवाई हुई। रिश्वतकांड में प्रतापगढ़ एसपी के सस्पेंड किए जाने के बाद मंगलवार शाम सरकार के एक आदेश ने फिर से खलबली मचा दी। इसके तहत भजनलाल सरकार के राजस्व मंत्री हेमंत मीणा के बहनोई और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जीवराज मीणा को एपीओ कर दिया गया है। हालांकि, सरकार की ओर से जारी आदेशों में उनके एपीओ करने आदेशों में केवल प्रशासनिक कारण बताए गए है। इधर, राज्य सरकार के एक ही दिन मंगलवार को दूसरी बड़ी कार्रवाई के बाद प्रतापगढ़ में जमकर हड़कंप मच गया है।

एसपी के बाद राजस्व मंत्री के बहनोई पर गिरी गाज

बता दें कि सोमवार को एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रतापगढ़ में अरनोद एसएचओे सुरेंद्र सोलंकी को 8 लाख रुपए की रिश्वत के साथ दबोचा था। इस मामले में राज्य सरकार ने मंगलवार को प्रतापगढ़ के एसपी लक्ष्मण दास को भी सस्पेंड कर दिया। इधर, राज्य सरकार के राजस्व मंत्री हेमंत मीणा के बहनोई और सीएमएचओ जीवराज मीणा को भी एपीओ करने की खबर आई। सरकार ने इसको लेकर आदेश जारी कर दिए है। सरकार के इस आदेश से प्रतापगढ़ जिले में जमकर हड़कंप मचा हुआ है।

मंत्री के बहनोई को एपीओ करने के पीछे बताया प्रशासनिक कारण

राज्य सरकार की ओर से चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त शासन सचिव निशा मीना ने इसको लेकर आदेश जारी किया, जिसमें मंत्री हेमंत मीणा के बहनोई जीवराज मीणा को एपीओ किया है। इसके पीछे आदेशों में प्रशासनिक कारण बताए गया है। इधर, इस आदेश को लेकर प्रशासनिक गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। जीवराज मीणा को एपीओ क्यों किया गया है? इसको लेकर अभी तक स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है। इस दौरान सीएमएचओ जीवराज मीणा को जयपुर मुख्यालय पर रिपोर्ट करना होगा।

Related posts

बलीचा सरपंच का चुनाव स्थगित, आज होने थे चुनाव

Padmavat Media

सीएमएचओ डॉ.खराड़ी ने किया जिले के स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण, संभावित तीसरी लहर की आशंका को देखते हुवे दिए आवश्यक निर्देश

Padmavat Media

एसीबी की सक्सेस ट्रैप

Padmavat Media

Leave a Comment

error: Content is protected !!