Padmavat Media
ताजा खबर
क्राइमटॉप न्यूज़

हत्याकांड से सनसनी! नन्हे बच्चे को थी दुर्लभ बीमारी, बाप ने ही घोंट दिया मासूम का गला! क्यों?

हत्याकांड से सनसनी! नन्हे बच्चे को थी दुर्लभ बीमारी, बाप ने ही घोंट दिया मासूम का गला! क्यों?

उत्तराखंड: एक बाप ने अपने सिर्फ साढ़े तीन साल के मासूम बेटे को मौत के घाट इसलिए उतार दिया क्योंकि उसकी बीमारी के इलाज में खर्च बहुत ज़्यादा हो रहा था और वह कर्ज़ में डूब रहा था. इस सनसनीखेज़ खबर ने मारे गए बच्चे के परिवार को ही नहीं, पुलिस समेत किच्छा में सबको हैरान कर दिया है. हैरानी की बात यह भी है कि इस बाप ने अपने बेटे के लापता होने की झूठी कहानी भी गढ़ी. हालांकि बच्चे का शव पुलिस ने बहेड़ी थाने के ढकिया गांव में एक नाले के पास से बरामद कर लिया. अब आरोपी पिता को अब कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

किच्छा के वार्ड 19 सिरौलीकला निवासी मोहम्मद तारिक ने मंगलवार की शाम पुलभट्टा थाने में तहरीर दी थी कि उसने अपने साढ़े तीन साल के बच्चे शाबान को बाइक से घुमाने के बाद घर के बाहर छोड़ा था. सुबह 11 बजे शाबान घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गया. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करने के बाद तलाश शुरू की, तो 30 सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए. एक फुटेज में तारिक बच्चे को बाइक से पुलभट्टा ले जाते दिखा, जबकि उसने बहेड़ी जाने की बात कही थी. पुलिस को उसका मोबाइल बंद होने पर भी शक हुआ तो सख्ती से पूछताछ की गई और तारिक ने सच उगल दिया.

हत्या की वजहें कर्ज़ और खर्च!
एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि तारिक ने बैंक से लोन लेकर ट्रक खरीदा था, जिससे वह परिवार का भरण पोषण करता था. तारिक ने पूछताछ में बताया कि शाबान को जन्म से ही हीमोफीलिया बीमारी थी. इलाज में काफी पैसा खर्च हो रहा था. दो दिन पहले भी बच्चे के कान से खून निकला तो हल्द्वानी के डॉक्टर ने कई महंगी जांचें और दिल्ली में इलाज करवाने की सलाह दी. तारिक ने कहा कि शाबान के इलाज के बढ़ रहे खर्च, लोन की किस्तें न चुका पाने और ट्रक कारोबार में घाटे से वह तनाव में था इसलिए उसने शाबान का गला घोंट दिया.

Related posts

लिफ्ट के बहाने पड़ोसी ने किया नाबालिक का शिकार, सूने मकान में ले जाकर रेप

Padmavat Media

अशोक शर्मा डेमोक्रेटिक प्रेस क्लब के प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त

Padmavat Media
error: Content is protected !!