Padmavat Media
ताजा खबर
क्राइमटॉप न्यूज़महाराष्ट्र

नाबालिक दिव्यांग लड़की के साथ हैवान शख्स खेत में करता रहा लगातार रेप, अब बच्ची हुई प्रेग्नेंट

नाबालिक दिव्यांग लड़की के साथ हैवान शख्स खेत में करता रहा लगातार रेप, अब बच्ची हुई प्रेग्नेंट

महाराष्ट्र । महाराष्ट्र के इंदापुर गांव में इंसानियत को शर्मसार, कक्षा 6 में पढ़ने वाली 13 वर्षीय विकलांग और मासूम लड़की के साथ बार-बार बलात्कार किया गया है। इतना ही नहीं बल्कि हैरानी की बात यह है कि लड़की गर्भवती हो गई और मामला चर्चा में आ गया। वालचंदनगर थाने में मामला दर्ज कर आरोपी महिला शुभांगी अमोल कुचेकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

खेत में बार-बार दुष्कर्म पुलिस के मुताबिक, यह हैरान करने वाली घटना इंदापुर तालुका में हुई है। बता दें कि इस मासूम बच्ची का नवंबर 2021 और अप्रैल 2022 के बीच बार-बार बलात्कार किया गया। यह तब हुआ जब कक्षा 6 में पढ़ने वाली इस दिव्यांग बच्ची से शुभांगी कुचेकर नाम की महिला मीठी-मीठी बातें करके उसे कार से आए अनिल नलवड़े के साथ गन्ने के खेत में भेज देती थी।

फिर उस मासूम बच्ची के साथ वहा बार-बार दरिंदगी होती थी। लड़की हुई गर्भवती दरअसल पिछले हफ्ते लड़की के पेट में अचानक दर्द हुआ ऐसे में उसकी मां उसे बारामती अस्पताल जांच के लिए ले गई थी । उसके बाद लड़की ने सारी बात बताई और लड़की की सारी बातों को सुनकर लड़की की मां वालचंदनगर पुलिस के पास पहुंची।

आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी अनिल नलवड़े और नाना बगडे इन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस कर रही जांच लड़की की मां द्वारा शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बेटी के साथ अनिल नलवडे बार-बार बलात्कार करता था। ऐसे में पुलिस ने बाल यौन शोषण विरोधी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है। इस क्रूरता भरी घटना से इलाके के लोग सहम गए है।

Related posts

गौशालाओं की देखभाल नहीं करने पर उत्तर प्रदेश के 9 पशु चिकित्सा अधिकारियों पर कार्यवाही

Padmavat Media

सूफी संत मस्तान बाबा कि प्रेरणा से एम एम बी ग्रूप डूंगरपुर जरूरतमंदो को दे रहा है राहत 

Padmavat Media

फ़ीता काटकर राजवर्धन ने किया स्वास्तिका हेल्थ एन्ड आई केयर क्लिनिक का उद्घाटन

Padmavat Media
error: Content is protected !!