Padmavat Media
ताजा खबर
क्राइमटॉप न्यूज़हरियाणा

पुलिसकर्मी बन लड़कियों को दिया सुरक्षा का झांसा, फिर किया दुष्कर्म, सहेली से की अश्लील हरकत

पुलिसकर्मी बन लड़कियों को दिया सुरक्षा का झांसा, फिर किया दुष्कर्म, सहेली से की अश्लील हरकत

जींद, हरियाणा । सोनीपत की दो लड़कियों को पुलिसकर्मी बन सुरक्षा का झांसा दे कैफे में ले जाकर बंधक बनाकर एक युवती के साथ दुष्कर्म करने और उसकी दूसरी सहेली के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने तथाकथित एएसआई और उसके दोस्त के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किए हैं।

सोनीपत की 17 और 18 साल की दो लड़कियों ने महिला थाना पुलिस को दी अलग-अलग शिकायतों में बताया कि 22 सितंबर को वह सोनीपत से गोहाना के लिए बस में सवार हुई थी। गलती से जींद बस अड्डे पर पहुंच गई। वापसी का साधन न होने पर देर शाम तक वे बस अड्डे पर थी। उसी दौरान एक व्यक्ति उनके पास पहुंचा और खुद को एएसआई राजेश बताया। उसके साथ एक युवक और भी था। एएसआई ने उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया और उन्हें महिला कॉलेज के निकट कैफे में ले आए। वहां पर आरोपी एएसआई ने 18 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म किया जबकि 17 वर्षीय लड़की के साथ एएसआई के दोस्त ने अश्लील हरकत की। घटना के बारे में किसी को बताए जाने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।

महिला थाना पुलिस ने दोनों लड़कियों की शिकायत पर तथाकथित एएसआई राजेश को नामजद कर एक अन्य के खिलाफ दुष्कर्म, अश्लील हरकत करने, पॉस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। छानबीन में यह भी सामने आया कि जो खुद को हरियाणा पुलिस का एएसआई बता रहा था वह पुलिसकर्मी नहीं है।

महिला थाना प्रभारी गीता ने बताया कि दोनों लड़कियां भटक कर जींद पहुंच गई थी। दोनों के गायब होने का मामला सोनीपत थाने में दर्ज है। आरोप है कि एक बालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया। नाबालिग के साथ अश्लील हरकत की गई। झांसा देने वाला पुलिसकर्मी नहीं है। दोनों लड़कियों की शिकायत पर अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

निशुल्क दवा योजना में लगे हेल्पर 12 वर्ष बाद 6500 पर कार्य करने को मजबूर,सरकार ने नही की कोई पहल

Padmavat Media

स्वाभिमान के प्रतीक महायोद्धा मेवाड़ रत्न वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की 425 वी पुण्यतिथि मनाई   

Padmavat Media

गुजरात ड्रोन महोत्सव

Padmavat Media
error: Content is protected !!