Padmavat Media
ताजा खबर
टॉप न्यूज़राजस्थानराज्य

प्रतापगढ़ में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, पुलिस ने किया गाइड लाइन को साइडलाइन

प्रतापगढ़ में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, पुलिस ने किया गाइड लाइन को साइडलाइन

प्रतापगढ़ । राजस्थान में कोरोना गाइडलाइन के तहत अभी किसी भी तरह के सामूहिक आयोजन पर रोक है। शादी समारोह के लिए भी गाइडलाइन तय है। बारात की निकासी तक नहीं की जा सकती। मास्क अनिवार्यता को लेकर कानून है। कोरोना की गाइडलाइन की जनता से सख्ती से पालन कराने की जिम्मेदारी पुलिस और प्रशासन पर है, पर जिम्मेदारों ने ही लापरवाही की सारी हदें लांघ दी है। राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के थाने में ही पुलिस ने कोरोना गाइडलाइन को ‘साइडलाइन’ कर दिया। इस दौरान कोतवाली थाना डिस्को थेक में तब्दील हो गया। पुलिसकर्मियों ने जमकर ठुमके लगाए। सोशल डिस्टेंसिंग की सारी सीमाएं तार-तार हुईं।

घोड़ी पर बैठे थानेदार मदनलाल की विदाई में निकाली गई सवारी।
थाने में डीजे पर थिरके

प्रतापगढ़ कोतवाली के थाना अधिकारी व मूलरूप से भीलवाड़ा निवासी मदन लाल खटीक तबादला चित्तौड़गढ़ हुआ है। रिलीव होने के बाद सोमवार शाम थाने के ही कर्मचारियों ने उनका विदाई समारोह रखा। कोतवाली थाने को रंग-बिरंगी लाइट से सजाया गया। कोरोना संक्रमण के इस दौर में आम जनता के लिए प्रतिबंधित डीजे भी लगाया गया। इस पर थानेदार मदनलाल के साथ पुलिस कर्मचारियों ने जमकर डांस किया। इस दौरान कोतवाल मदनलाल खटीक को फूल मालाओं से लाद घोड़ी पर बिठा उनकी ‘बिंदोली’ भी निकाली गई। इसके बाद पुलिस प्रशासन की लापरवाही का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिसकर्मियों ने सोशल डिस्टेंसिंग तक का ख्याल नहीं रखा।
प्रतापगढ़ के रहने वाले अंबिकेश ने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा वर्दी का रौब दिखाकर आम जनता से चालान के नाम पर चौथ वसूली की जा रही है। जबकि थाने में पुलिस कर्मचारी ही कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना कर रहे हैं। ऐसे में सरकार द्वारा लापरवाह वर्दी वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जानी चाहिए।

आईजी सत्यवीर सिंह ने कहा- होगी सख्त कार्रवाई
उदयपुर रेंज आईजी सत्यवीर सिंह ने कहा कि फिलहाल किसी भी व्यक्ति द्वारा प्रतापगढ़ प्रकरण को लेकर मुझ तक शिकायत नहीं की गई है। संक्रमण के इस दौर में किसी भी पुलिस कर्मचारी द्वारा अगर कोताही करती जाती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की जिम्मेदारी नियमों का पालन कराना है। खुद पुलिस नियमों की अनदेखी करे, ऐसा नहीं होना चाहिए

Related posts

स्वास्थ्य मंत्री को गोली मारने की घटना की क्राइम ब्रांच करेगी जांच, हालचाल लेने CM पहुंचे अस्‍पताल

Padmavat Media

नाथद्वारा विधानसभा में कांग्रेस पार्टी की पंचायत इकाई व बूथों की कार्यकारणी बनानेकाअभियान शुरू

Padmavat Media

महाराष्ट्र में आज से नई लॉकडाउन की पाबंदियां, जानिए क्या होगी सख्ती-क्या मिली है छूट

Padmavat Media
error: Content is protected !!