Padmavat Media
ताजा खबर
टॉप न्यूज़राजनीतिराजस्थान

सैकड़ों बुजुर्गों को पेंशन का इंतजार, सरकार कर देती हैं बंद‌

सैकड़ों बुजुर्गों को पेंशन का इंतजार, सरकार कर देती हैं बंद‌

जन संवाद यात्रा में बुजुर्गों ने बताई समस्या, लूणदा पंचायत के 12 गांवों में पहुंची यात्रा

पाणुन्द । जन संवाद यात्रा चौथे दिन शुक्रवार को लूणदा पंचायत क्षेत्र में पहुंची। यहां विभिन्न गांवों में जनता सेना संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर व दीपेंद्र कुंवर भीण्डर को लोगों ने समस्याओं से अवगत करवाया। इस दौरान अपनी वेदना लेकर पहुंचे बुजुर्गों ने बताया कि कर्ई महीनों से हमारी पेंशन खातों में नहीं आ रही है। पंचायत और तहसील के चक्कर काट-काट करके परेशान हो चुके है। हमारी सुनने वाला कोई नहीं है, बार-बार कार्यालय के चक्कर काटने भी नहीं जा सकते है। इस पर पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि कांग्रेस सरकार से युवा से लेकर बुजुर्ग तक परेशान है। पेंशन के लिए हम प्रयास करके जल्द पुनः शुरू करवायेंगे।

जन संवाद यात्रा में लोगों की वेदना सुनते हुए भीण्डर दंपति।सड़क, बिजली, पानी से परेशान हैं आमजन –
जन संवाद यात्रा में लोगों की आ रही समस्याओं में प्रमुख रुप से सड़क, बिजली, पानी की समस्या आ रही है। पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने साढ़े चार वर्ष में केवल सरकार बचाने के अलावा कोई काम नहीं किया। जनता परेशान हैं और सभी अब बदलाव का मन बना चुके है। दीपेंद्र कुंवर भीण्डर ने कहा कि महिलाएं पेयजल के प्रतिदिन कर्ई किमी तक पैदल चलना पड़ता है। पेयजल की समस्या को हल करना सबसे जरुरी है।

12 गांवों में पहुंची जन संवाद यात्रा –
जन संवाद यात्रा चौथे दिन शुक्रवार को लूणदा पंचायत के 12 गांवों में पहुंची। यात्रा की शुरुआत पीथलपुरा हवेली से हुई। इसके बाद पृथ्वी सिंह जी का खेड़ा, पीपलीखेड़ा, नयाघर लूणदा, रावत बस्ती लूणदा, सोलंकियों का खेड़ा, सवपुरा, राणावतों का खेड़ा, धाकड़ों का खेड़ा, भील बस्ती, मोगिया बस्ती, लूणदा आदि स्थान पर पहुंची।

शनिवार को जायेगी जन संवाद यात्रा –
जन संवाद यात्रा 5 वें दिन शनिवार को अमरपुरा जागीर व लूणदा पंचायत क्षेत्र में जायेगी। शनिवार दोपहर तीन बजे नाहरपुरा यात्रा पहुंचेगी। यहां से मंगरीफला, आम्बा का कुंआ, मालनवास, मेघवाल बस्ती, जोधसिंह जी भागल, डायाबा की भागल, लिलरियाजी का चौराहा, गुलाबपुरा, गहनावटिया, गढपुरा, संग्रामपुरा जायेगी।

Related posts

Ladli Bahna Yojna: लाडली बहना को लेकर CM मोहन यादव का बड़ा इशारा

Padmavat Media

अहमदाबाद भारत के शीर्ष स्कूलों के साथ एक दिवसीय प्रीमियर स्कूल प्रदर्शनी 

Padmavat Media

फोस्टर केयर सोसायटी ने बच्चों के साथ मनाया योगा दिवस

Padmavat Media
error: Content is protected !!