Padmavat Media
ताजा खबर
उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़

हर गरीब को न्याय दिलाना एवं अपराधियों पर कार्यवाही कराना शासन की प्राथमिकता:- सिंह

हर गरीब को न्याय दिलाना एवं अपराधियों पर कार्यवाही कराना शासन की प्राथमिकता :- सिंह

उत्तर प्रदेश/बिलग्राम । बिलग्राम शनिवार को थाना बिलग्राम में तहसीलदार विनीत सिंह की अध्यक्षता में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। थाना समाधान दिवस में कटरी के कई ग्रामों में गरीबों की पट्टे एवं अन्य सरकारी भूमि पर दंबगों द्वारा अवैध कब्जा करने की प्राप्त शिकायतों पर तहसीलदार ने नाराजगी व्यक्त करते हुए सम्बन्धित क्षेत्र के कानूनगों एवं लेखपालों को निर्देश दिये कि प्रदेश सरकार की मंशा के अनुसार गरीबों की पट्टे की भूमि सहित समस्त सरकारी भूमि पर किये गये अवैध कब्जों को पुलिस बल के साथ जाकर तत्काल हटवायें तथा दबंगों तथा भूमाफियों पर सख्त कार्यवाही करें।
सिंह ने कहा कि गांव के हर गरीब को न्याय दिलाना एवं अपराधियों पर कार्यवाही कराना शासन की प्राथमिकता है, इसलिए सभी लेखपाल व कानूनगो अपने दायित्वों का ईमानदारी से पालन करे और नियमित रूप से बीट सिपाही के साथ गांव का भ्रमण करें और गांव की गतिविधियों पर नजर बनायें रखें।
थाना समाधान दिवस में प्राप्त 6 शिकायतों के संबंध में तहसीलदार ने कानूनगों एवं लेखपालों को निर्देश दिये प्राप्त शिकायतों का एक सप्ताह में निस्तारण सुनिश्चित करें। समाधान दिवस में कस्बा इंचार्ज विजेंद्र यादव बिलग्राम नगर पालिका व कानून गो लेखपाल मौजूद रहे।

Related posts

टेंडर के बाद भी शुरू नहीं हुआ भीण्ड़र -पाणुन्द मार्ग का काम, ग्रामीणों में आक्रोश

डूंगरपुर पुलिस ने गुजरात और राजस्थान में सक्रिय किया मुखबिर तंत्र, तो हो गया चोरी का खुलासा

Padmavat Media

मढ़ महादेव मंदिर में 7 को विशाल भजन संध्या

Padmavat Media
error: Content is protected !!