Padmavat Media
ताजा खबर
ऑटो मोबाइलटॉप न्यूज़

बैटरी बनाने वाली कंपनी Okaya अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर करेगी लॉन्च, जानिए कीमत

Okaya Electric Scooter: बैटरी बनाने वाली कंपनी ओकाया (Okaya) जल्द ही अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करने वाली है. कुछ दिन पहले ही कंपनी ने इसका टीजर पेश किया था, और अब इसकी रेंज और कीमत से जुड़ी जानकारी लीक हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Okaya Faast F3 इलेक्ट्रिक स्कूटर को 99,999 रुपये (एक्स शोरूम) में लॉन्च किया जा सकता है।

10 फरवरी को Okaya Faast F3 होगी लॉन्च
Okaya Faast F3 इलेक्ट्रिक स्कूटर को 10 फरवरी, 2023 को लॉन्च किया जाएगा. अपने सेगमेंट में हीरो ऑप्टिमा सीएक्स, ओकिनावा प्रेज प्रो और एम्पीयर मैग्नस ईएक्स से मुकाबला करेगा.

ओकाया फास्ट एफ3 ई-स्कूटर का इंजन
जानकारी के मुताबिक ओकाया फास्ट एफ3 ई-स्कूटर में ट्विन बैटरी कॉन्फ़िगरेशन में 3.5kWh का ली-आयन LFP बैटरी देखा जा सकता है। यह 2500W की पीक पावर जनरेट करने में सक्षम होगा। बैटरी पैक स्विचेबल तकनीक से लैस होगा और 130 से 160 किमी प्रति चार्ज की रेंज प्रदान करेगा. इस स्कूटर में चार्जिंग के लिए फास्ट चार्जर दिया जा सकता है, जो 5 से 6 घंटे में फुल चार्ज कर देगा, साथ ही इसकी टॉप स्पीड 60 से 70 किमी प्रति घंटे की होगी.

सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स से होगा लैस
ओकाया फास्ट एफ3 ई-स्कूटर में बहुत से लेटेस्ट फीचर्स को जोड़ा जाएगा। खबर है कि इसमें 12 इंच के ट्यूबलेस टायर, आगे और पीछे ड्रम ब्रेक, फ्रंट में टेलिस्कोपिक सेटअप और रियर में स्प्रिंग लोडेड हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर के अलावा एलईडी हेड और टेल लैंप के साथ डीआरएल, डिजिटल क्लस्टर जैसे बहुत से फीचर्स होंगे। ई-स्कूटर में तीन ड्राइविंग मोड्स हैं: ईको, सिटी और स्पोर्ट भी दिया जा सकता है

Related posts

ACB Trape: थानाधिकारी के लिए शराब दुकानदार ने ली रिश्वत, दोनों की प्लानिंग का हुआ भंडाफोड़

Padmavat Media

योग जीवन में अतिआवश्यक है- जागसा 

Padmavat Media

पदमावत मीडिया 11वें वर्ष में प्रवेश : आपका भरोसा ही हमारी ताकत है

Padmavat Media
error: Content is protected !!