Padmavat Media
ताजा खबर
टॉप न्यूज़मनोरंजन

नितिन गडकरी पर बनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च, देवेंद्र फडणवीस ने जमकर की तारीफ

नितिन गडकरी पर बनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च, देवेंद्र फडणवीस ने जमकर की तारीफ

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के जीवन पर बनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को सोमवार को लॉन्च किया गया। यह फिल्म मराठी भाषा में बनी है। इस फिल्म का लोगों को लंबे समय से इंतजार था।

फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च के मौके पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस मौजूद थे। इस दौरान फडणवीस ने नितिन गडकरी के जीवन पर बनी फिल्म की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि कैसे एक नेता बनता है और कैसे एक कार्यकर्ता पार्टी के लिए काम करता है, यह दिखाया गया है।

गडकरी ने कहा कि यह फिल्म नई पीढ़ि को दूरदर्शी भाजपा के बारे में और भी जानने में मदद करेगी। कैसे भाजपा में एक कार्यकर्ता नेता बनता है, यह देखने को मिलेगा। इससे युवाओं को प्रेरणा मिलेगी। इस फिल्म का निर्माण एएम सिनेमा ने किया है। इस फिल्म को अनुराग भुसारी ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म की तारीफ करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि जब जीवन में संघर्ष की बात आती है तो नितिन गडकरी का कभी हार ना मानने वाला रवैया मेरे जैसे हर कार्यकर्ता के लिए प्रेरणादायक है। वह एक दूरदर्शी नेता हैं।

वह सिर्फ एक मंत्री नहीं हैं, वह एक प्रवर्तक भी हैं। उन्होंने इस बात को सुनिश्चित किया कि मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे की निविदा को रद्द किया जाए और इसे सिर्फ 1600 करोड़ रुपए में बनाया जाए। इस एक्सप्रेस वे की अनुमानित लागत 3600 करोड़ रुपए थी, लेकिन गडगरी जी ने इसे सिर्फ 1600 करोड़ रुपए में ही तैयार कर दिया।

फडणवीस ने कई और प्रोजेक्ट्स का भी जिक्र किया जोकि नितिन गडकरी के नेतृत्व में चल रहे हैं। अटल सुरंग का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि यह प्रोजेक्ट बुनियादी ढाचे को कैसे मजबूत किया जाए उसका उदाहरण है। नई पीढ़ि को इस फिल्म से प्रेरणा मिलेगी कि कैसे एक आम कार्यकर्ता नेता बनता है।

Related posts

अखिल भारत हिन्दू क्रांति सेना राजसमंद की जिला कार्यकारणी का किया विस्तार

कमल कुमार जैन श्री दिगंबर जैन ग्लोबल महासभा के राष्ट्रीय नीति निर्देशक एवं ग्लोबल छात्रवृत्ती के निर्देशक मनोनित

Padmavat Media

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सराड़ा द्वारा भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की पुण्यतिथि मनाई गई।

Padmavat Media
error: Content is protected !!