Padmavat Media
ताजा खबर
मनोरंजन

सेंसर बोर्ड ने Kangana Ranaut की फिल्म Emergency को नहीं दिया सर्टिफिकेट, अब एक्ट्रेस ने मजबूरन उठाया ये कदम

सेंसर बोर्ड ने Kangana Ranaut की फिल्म Emergency को नहीं दिया सर्टिफिकेट, अब एक्ट्रेस ने मजबूरन उठाया ये कदम 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क । बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्म निर्माता कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में हैं। कंगना की आने वाली फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। लेकिन इस बीच कंगना रनौत का कहना है कि सेंसर बोर्ड ने उनकी फिल्म इमरजेंसी को सर्टिफिकेट नहीं दिया है। हालांकि उन्हें उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही सर्टिफिकेट मिल जाएगा, लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो वह इसके लिए कोर्ट भी जा सकती हैं। दरअसल, आईएएनएस से बात करते हुए कंगना ने कहा कि उम्मीद है कि मेरी फिल्म सेंसर से पास हो गई होगी और जिस दिन हमें सर्टिफिकेट मिलने वाला था, उस दिन बहुत से लोगों ने खूब ड्रामा किया।

,,एक्ट्रेस का कहना है कि सेंसर बोर्ड उन्हें सर्टिफिकेट देने में आनाकानी कर रहा है। एक्ट्रेस ने कहा कि सेंसर के साथ भी कई मुद्दे हैं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म रिलीज होगी। क्योंकि जैसा कि वे कहते हैं कि अचानक किसी के पैरों से कालीन खींच ली जाती है। मुझे विश्वास था कि मुझे सर्टिफिकेट मिल गया है, लेकिन अब वे मुझे मेरा सर्टिफिकेट नहीं दे रहे हैं। यह एक मोडल विंडो है। मीडिया लोड नहीं हो सका, या तो सर्वर या नेटवर्क फेल होने के कारण या फॉर्मेट सपोर्ट नहीं करने के कारण।

,कंगना ने फिल्म इमरजेंसी पर कही ये बात
अभिनेत्री ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि फिल्म समय पर आएगी। नहीं तो मैं इसके लिए लड़ने के लिए तैयार हूं। मैं अपनी फिल्म को बचाने और एक व्यक्ति के तौर पर अपने अधिकार की रक्षा के लिए कोर्ट जाने के लिए तैयार हूं। आप इतिहास को बदल नहीं सकते और हमें धमकियों से डरा नहीं सकते। हमें इतिहास दिखाना होगा। करीब 70 साल की महिला को उसके घर में 30 से 35 बार गोली मारी गई, किसी ने उसे मारा होगा। अब आप इसे दिखाना चाहते हैं, क्योंकि जाहिर तौर पर आपको लगता है कि आप किसी को चोट पहुंचा सकते हैं, लेकिन आपको इतिहास दिखाना होगा, तो उनकी मौत कैसे हुई?

,

आखिरकार कंगना ने कहा कि चलो दीवार पर एक प्लेट लगा देते हैं कि वह इसलिए मरी क्योंकि उसके चेहरे पर गोली लगी थी। अगर वे एक कलाकार की आवाज और मेरी रचनात्मकता की स्वतंत्रता को दबाने जा रहे हैं, तो कुछ लोगों ने अपनी बंदूकें लहराई हैं और हम बंदूकों से नहीं डरते। आपको बता दें कि कंगना रनौत इमरजेंसी में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत ने किया है। फिल्म में कंगना के अलावा श्रेयस तलपड़े, दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और अनुपम खेर जैसे कई बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे।

Related posts

जीसीपीएल गुजराती फिल्म के इतिहास में पहली सेलिब्रिटी प्रीमियर लीग ला रहा है।

Padmavat Media

मेंहदी वाले हाथों के साथ महरीन काजी ने शेयर की शानदार फोटो, जिंदगी को लेकर कही बड़ी बात

Padmavat Media

एक्टर हर्ष बेनीवाल और ऋत्विक सहोरे का जिंदगी बदल देने वाले एडवेंचर से लेकर एडल्टहुड में मिलने वाले सबक तक

Padmavat Media

Leave a Comment

error: Content is protected !!