Padmavat Media
ताजा खबर
क्राइमटॉप न्यूज़राजस्थान

उदयपुर के दो व्यापारियों को जान से मारने की धमकी

उदयपुर के दो व्यापारियों को जान से मारने की धमकी

उदयपुर । तीन सप्ताह पहले कन्हैयालाल हत्याकांड से दहलने वाले उदयपुर में अब दो और व्यापारियों को जान से मारने की धमकी मिली है। खास बात ये है कि ये दोनों व्यापारी धानमंडी इलाके के हैं। कन्हैयालाल की दुकान भी धानमंडी थाना इलाके में ही थी। इनमें एक व्यापारी कपड़ा व्यवसाय से तो दूसरा व्यापारी हैयर ड्रैसिंग से जुड़ा है। इन दोनों को व्हाटसएप के माध्यम धमकी मिली है। एक व्यापारी को व्हाटसएप कॉल तो दूसरे को मैसेज से धमकाया गया है।

फोटो भेजकर कन्हैयालाल जैसा हाल करने की धमकी दी

व्यापारियों को धमकाने से जुड़ा एक स्क्रीनशॉट सामने आया है जिसमें गालियां देते हुए व्यापारी को धमकी दी गई है कि “बहुत दिन हो गया तुझे लोगों के बाल लाते अब तेरा गला काटने का वक्त आ गया। तेरा भी वही हाल होगा जो कन्हैयालाल का हुआ है। तेरी रैकी चल रही है। गुस्ताख-ए-नबी का सर धड़ से जुदा। तेरा बाप तेरे ही पास घूम रहा है। ये फोटो भी दे रहा हूं उसकी बच सकता है तो बच।

व्यापारियों को धमकी मिलने के बाद दोनों की दुकान और घर पर पुलिस ने सिक्योरिटी बढ़ा दी है। सायबर सेल इस पूरे मामले की तफ्तीश कर रहा है। दोनों व्यापारियों को विदेशी नम्बरों से ये धमकी मिली है। यह नम्बर ईरान के बताए जा रहे हैं। +96 नम्बर से दोनों के धमकियां मिली है। उदयपुर के एसपी विकास शर्मा ने कहा कि धमकी मिलने के बाद हम तफ्तीश कर रहे हैं। दोनों ने किसी तरह की कोई पोस्ट नहीं डाली है, ऐसे में धमकियां क्यों और किस वजह से दी गई है इसकी फिलहाल जांच की जा रही है।

तीन लोगों को व्यापारी की रैकी करने के चलते गिरफ्तारी

इधर उदयपुर की सवीना पुलिस ने सेक्टर-11 के व्यापारी नितिन जैन की रैकी करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन तीनों ने नितिन जैन को धमकाए जाने के दौरान ही उसकी रैकी की थी। पुलिस ने सेक्टर-14 निवासी शाहिद नवाज, किशनपोल निवासी अब्दुल मुतलिब और मल्लातलाई निवासी गुफरान हुसैन को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का अनुमान है कि ये तीनों व्यापारी की हत्या के षड़यंत्र में शामिल हो सकते हैं।

Related posts

श्री १००८ श्री गातोड़ जी भक्त मंडल, मुंबई ने किया गौशाला का अवलोकन 

Padmavat Media

गजब संयोग! शिक्षा मंत्री Dotasra की बहू के भाई-बहन के RPSC इंटरव्यू में आए बराबर नंबर

Padmavat Media

भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिऐ मिलकर लड़ेंगे तो पक्का मिलेगी कामयाबी – पवन जैन पदमावत

Padmavat Media
error: Content is protected !!