Padmavat Media
ताजा खबर
टॉप न्यूज़देशराजस्थान

कृष्णा कल्याण संस्थान की संस्थापिका माया बहन का इण्डियन बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज

कृष्णा कल्याण संस्थान की संस्थापिका माया बहन का इण्डियन बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज

उदयपुर : कृष्णा कल्याण संस्थान की संस्थापिका उदयपुर की माया बहन का नाम इण्डियन बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स में दर्ज हुआ है। माया बहन ने गुरुवार को उदयपुर के जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा के द्वारा मैडल पहनकर व इण्डियन बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स का प्रशस्ति पत्र लिया। कृष्णा कल्याण संस्थान के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में जब इसकी जानकारी मिली तो संस्थान व परिजनों में खुशी का माहौल छा गया।

फोटो : माया बहन

कृष्णा कल्याण संस्थान के राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष पवन जैन पदमावत ने बताया की माया बहन का एक ऐसा मानवीय चेहरा भी है जो सबके लिए किसी भी प्रकार के भेदभाव से कार्य करते है। एक ऐसा चेहरा प्रस्तुत करते हैं। उसी के साथ माया बहन ने कई जरूरतमंदों की निरंतर सेवा की है। कृष्णा कल्याण संस्थान के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज चौधरी ने बताया माया बहन द्वारा समाज में इतिहास रचने का काम किया है। माया बहन ने कई ऐसे सामाजिक कार्य किए हैं जो नि:स्वार्थ होकर कार्य किया है। राजस्थान प्रदेश के उदयपुर सहित कई जिलों में माया बहन द्वारा कई ऐसे सामाजिक कार्य किए गए हैं जिसके लिए माया बहन हमेशा सम्मान के पात्र हैं। कृष्णा कल्याण संस्थान के राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष पवन जैन पदमावत ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि इण्डियन बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स ने हमारे कृष्णा कल्याण संस्थान की संस्थपिका माया बहन का इण्डियन बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज हुआ है। यह सम्मान सिर्फ माया बहन का ही नहीं बल्कि पूरे राजस्थान के लिए गर्व की बात है। माया बहन के पुत्र नीरज सालवी ने बताया कि मेरी माता जी का इण्डियन बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज हुआ है यह हमारे लिए गर्व की बात है।

Related posts

ज्ञानपूर्वक होनेवाली क्रिया से धर्म बनता है – निपुणरत्न विजयजी

Padmavat Media

मजबूत शिक्षा को बढ़ावा देने का लक्ष्य कृष्णा कल्याण संस्थान के द्वारा राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज चौधरी ने बाटें स्टेशनरी टुचडा विद्यालय में

Padmavat Media

नरेश देहरा बने एंटी करप्शन एंड क्राइम कंट्रोल कमिटी के बने सदस्य

Padmavat Media
error: Content is protected !!