Padmavat Media
ताजा खबर
आंध्र प्रदेशक्राइमटॉप न्यूज़देशराज्य

दोस्तों ने मर्दानगी पर उठाए सवाल तो युवक ने ले ली वियाग्रा की ओवरडोज़, फिर जो हुआ…

दोस्तों ने मर्दानगी पर उठाए सवाल तो युवक ने ले ली वियाग्रा की ओवरडोज़, फिर जो हुआ…

सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब खबरें पढ़ने-सुनने को मिलती हैं। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से ऐसा ही एक मामला आया है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, एक शख्स ने शादीशुदा ज़िंदगी में अधिक आनंद पाने के लिए, अपने दोस्तों की सलाह पर वियाग्रा की ओवरडोज़ लेना शुरू कर दिया। इससे उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया। मामला इतना गंभीर हो गया कि डॉक्टरों को उसका ऑपरेशन करना पड़ा। हालांकि डॉक्टरों ने उसका इलाज किया है लेकिन अब उसे जो समस्या है, वह जीवनभर चलेगी।

दरअसल, प्रयागराज के रहने वाले इस 28 वर्षीय युवक की शादी करीब तीन महीने पहले हुई है।  शादी के बाद दोस्तों ने युवक की मर्दानगी पर सवाल उठाए।  जिसके बाद एक दोस्त ने युवक को अधिक आनंद लेने के लिए दवा लेने की सलाह दी। युवक ने दोस्तों की सलाह पर ही 25-30 mg वियाग्रा खाना शुरू कर दिया। लेकिन जब उसे इससे संतुष्टि नहीं मिली तो दोस्तों के कहने पर उसने अपनी डोज बढ़ा ली। दोस्तों के कहने पर युवक ने 200 एमजी वियाग्रा खा ली। इस गलती के कारण युवक की हालात खराब हो गयी।

वियाग्रा की ओवरडोज़ से युवक को ऐसा इरेक्शन हुआ, जो 20 दिनों के बाद भी खत्म नहीं हुआ। युवक से परेशान होकर उसकी पत्नी भी गुस्से में अपने मायके चली गई। हालाँकि, मायके वालों ने किसी तरह से मना कर दुल्हन को ससुराल वापस भेजा। लेकिन इसके बाद भी बात नहीं बनी और दुल्हन फिर से अपने मायके चली  गयी।  वहीं, युवक की हालात गंभीर देखकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने युवक का ऑपरेशन किया जिससे उसकी स्थिति में सुधार आ गया है। लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि युवक की यह समस्या अब जीवनभर चलेगी। डॉक्टरों ने कहा कि युवक संतान तो पैदा कर सकता है लेकिन उसके प्रायवेट पार्ट का तनाव खत्म नहीं होगा।

Related posts

बस्सी में आचार्य गिरनार सागर महाराज के सानिध्य में हुई चातुर्मास मंगल कलश स्थापना

Padmavat Media

लंपी से ग्रसित गायों के बचाव व उपचार हेतु आयुर्वेदिक लड्डू वितरित।

Padmavat Media

भ्रष्टाचार निरोधक अत्याचार निवारण न्यास सिंह वाहिनी उदयपुर ने वैश्विक महामारी कोरोना काल में उत्कृष्ट सेवा देने वाले कर्मचारीयो का किया सम्मान

Padmavat Media
error: Content is protected !!