Padmavat Media
ताजा खबर
उत्तर प्रदेशक्राइमटॉप न्यूज़देशराज्य

फंदे पर झूली 10वीं की छात्रा, लिखा- रेप के बाद न्यूड फोटो वायरल करने की देता है धमकी

फंदे पर झूली 10वीं की छात्रा, लिखा- रेप के बाद न्यूड फोटो वायरल करने की देता है धमकी

महोबा : उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में 10वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली. उसके पास मिले सुसाइड नोट में युवक और उसके माता-पिता को मौत का जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. परेशान छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा कि गांव के ही एक युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसके न्यूड फोटो खींचकर वायरल की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा. इससे परेशान होकर उसने सुसाइड करने का फैसला किया है. छात्रा की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र की एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी शहर के एक कॉलेज में हाईस्कूल में पढ़ती थी. बुधवार रात उसने घर के कमरे में फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. गुरुवार सुबह परिजनों ने फंदे पर शव लटका देख पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा. मौके से पुलिस को शव के पास से ही एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें छात्रा ने उसके साथ हुए रेप और न्यूड फोटो खींचे जाने की बात लिखी. पीड़िता ने आरोपी के परिजनों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही सुसाइड नोट में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई और फांसी दिए जाने की मांग भी की है.

पीड़िता ने दो पेज के सुसाइड नोट में गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म और मोबाइल से न्यूड फोटो खींचने का आरोप लगाया है. छात्रा के भाई की तहरीर पर पुलिस ने प्रेम कुमार सहित 3 लोगों के खिलाफ छेड़खानी, धमकी, दुष्कर्म, आत्महत्या के लिए उकसाने और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि युवक के माता-पिता को सह आरोपी बनाया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

Related posts

ताश के पत्तों पर रुपयों का दांव लगाकर जुआं खेल रहे 18 जुआंरियों को नाई पुलिस ने किया गिरफ्तार

उदयपुर कलेक्ट्री परिसर में अपनी मांगों को लेकर राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने डाला पड़ाव

Padmavat Media

गुजराती सेवा समाज द्वारा शीतल छाछ वितरण 

Padmavat Media
error: Content is protected !!